टिमोथी चालमेट को हीट सीक्वल में अपनी भूमिका निभाते हुए देखना चाहते हैं अल पचिनो

मनोरंजन टिमोथी चालमेट को हीट सीक्वल में अपनी भूमिका निभाते हुए देखना चाहते हैं अल पचिनो

IANS News
Update: 2022-06-19 08:01 GMT
टिमोथी चालमेट को हीट सीक्वल में अपनी भूमिका निभाते हुए देखना चाहते हैं अल पचिनो

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। 27 साल बाद, हीट का फॉलोअप लगभग आने वाला है, क्योंकि लेखक-निर्देशक माइकल मान 9 अगस्त को हीट 2 नामक उपन्यास लेकर आ रहे हैं।वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, 1995 की उनकी फिल्म की घटनाओं से पहले और बाद में मास्टर अपराधी नील मैककौली और जुनूनी जासूस लेफ्टिनेंट विंसेंट हैना के जीवन का पता लगाएगी।

यह पूछे जाने पर कि सीक्वल के संभावित फिल्म रूपांतरण में लेफ्टिनेंट हन्ना की भूमिका कौन निभा सकता है, पचिनो ने एक सुझाव दिया जिसे तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पूरा किया गया।टिमोथी चालमेट, पचिनो ने शुक्रवार रात मैनहट्टन के वाशिंगटन हाइट्स में यूनाइटेड पैलेस थिएटर में कहा।मेरा मतलब है, वह एक अद्भुत अभिनेता है। शानदार लग रहा है।

वैराइटी के अनुसार, फिल्म की 25वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में, ट्रिबेका फेस्टिवल ने एक प्रश्नोत्तर पैनल का आयोजन किया जिसमें पुराने सुपरस्टार पचिनो और डी नीरो के साथ-साथ लंबे समय तक निर्माता आर्ट लिन्सन शामिल थे। पत्रकार बिलगे एबिरी द्वारा संचालित, बातचीत के बाद 1995 की फिल्म की 4के स्क्रीनिंग की गई।

कोविड -19 महामारी द्वारा लाए गए प्रतिबंधों के कारण समारोह में दो साल की देरी हुई।इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि जब पचिनो और डी नीरो पहली बार मंच पर आए तो उनको स्टैंडिंग ओवेशन मिला।लिन्सन ने याद किया, इस फिल्म में अभिनय करने वाले इन दोनों का विचार कुछ ऐसा है जो लगभग कोई भी कहेगा, यह एक अच्छा विचार है।

जब अभिनेताओं से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी भूमिकाओं की तैयारी के लिए कोई शोध किया है, तो डी नीरो ने पचिनो की ओर देखा और सर झुका लिया।मैंने कुछ बैंकों को लूट लिया, डी नीरो ने एक चंचल मुस्कान के साथ कहा।बातचीत को समाप्त करते हुए, एबिरी ने पूछा कि क्या आधुनिक हॉलीवुड परि²श्य में हीट जैसी फिल्म बनाई जा सकती है।

लिंसन ने कहा, मेरा मतलब है, हीट से भी बदतर फिल्में अभी बनती हैं, तो अब हीट क्यों नहीं बनाई जा सकती।यह स्वीकार करते हुए कि दुनिया बदल गई है, पचिनो ने कहा कि, उनका मानना है कि स्ट्रीमिंग सेवाएं अभी भी बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर बनाने में रुचि रखती हैं।

पचिनो ने कहा, नेटफ्लिक्स ने द आयरिशमैन बनाया, इसलिए यह संभव है लेकिन यह अभी भी कठिन है। मुझे लगता है कि नेटफ्लिक्स, अमेजन या उनमें से कोई एक हीट जैसी बड़ी तस्वीर बना सकता है और वे इसे करने के लिए भी तैयार होंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News