बॉलीवुड में भी Happy Diwali, अमिताभ समेत इन सेलेब्रेटीज ने दिया संदेश

बॉलीवुड में भी Happy Diwali, अमिताभ समेत इन सेलेब्रेटीज ने दिया संदेश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-19 06:19 GMT
बॉलीवुड में भी Happy Diwali, अमिताभ समेत इन सेलेब्रेटीज ने दिया संदेश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में महानायक अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सितारों ने अपने फेंस को दिवाली की बधाई दी है। सभी स्टार्स दीपावली का पर्व अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया, सनी लियोनी और काजल अग्रवाल समेत कई बड़े फिल्मी सितारों ने ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस के लिए संदेश भेजा है।


अमिताभ बच्चन ने ट्विट करते हुए अपने फेंस को संदेश दिया है, "दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं और हम काम कर रहे हैं ताकि परिवार शांति से सांस ले सके।"

 

नेहा धूपिया ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट किया है, "आप सभी खूबसूरत लोगों को हैप्पी दिवाली. सुरक्षित रहें और रोशनी बनें।"

 

वहीं विवेक ओबेरॉय ने भी पोस्ट किया है, "आपके सभी को हैप्पी दिवाली। आपकी जिंदगी रौशनी, प्रेम और खुशियों से भरी रहे। सुरक्षित रहें और सभी से विनम्र रहें। सप्रेम।"

 

बॉलीवुड की दंगल गर्ल जायरा वसीम ने ट्विट करते हुए अपने सभी फेंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि आज ही जायरा और अमीर खान की फिल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" भी रिलीज हुई है।

 

सनी लियॉन लिखती हैं, "आपकी दिवाली सुरक्षित और खुशियों से भरी हों। कृपया करके तेज फटाकों का इस्तेमाल ने करें। हैप्पी दिवाली"

बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली साउथ की स्टार एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने लिखा, "इस त्यौहार की खूबसूरती, खुशियां और देवत्व हमेशा आपके साथ रहे। आपकी दिवाली शिक्षात्मक हो। हैप्पी दिवाली।"

Similar News