शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए घायल, पसलियों में लगी चोट, शूटिंग हुई कैंसिल

बिग बी हुए घायल शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए घायल, पसलियों में लगी चोट, शूटिंग हुई कैंसिल

Sanjana Namdev
Update: 2023-03-06 04:43 GMT
शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए घायल, पसलियों में लगी चोट, शूटिंग हुई कैंसिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को शूटिंग के दौरान चोट लगी है। बिग बी की पसलियों में चोट लगी है। इसकी जानकारी बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए दी। बता दें कि,अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्हें चोट लगी, जिसमें उनकी पसलियों को नुकसान पहुंचा है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। अमिताभ बच्चन हैदराबाद में इलाज के बाद मुंबई अपने घर लौट चुके हैं।

ब्लॉग के जरिए दी हादसे की जानकारी

बता दें कि, बिग बी इस हादसे की जानकारी ब्लॉग के जरिए दी है। अपनी हेल्थ के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि, हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी। ये हादसा एक एक्शन शॉट के समय हुआ। जिसमें बिग बी को पसली में चोट आई है। अमिताभ बच्चन ने बताया- रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। चोट लगने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई है। वो फिलहाल ठीक हैं। वे अभी मुंबई में आराम कर रहे हैं, लेकिन चोट के कारण किसी से मिल नहीं सकेंगे।  

सांस लेने में हो रही दिक्कत
बता दें कि, हैदराबाद के AIG अस्पताल में अमिताभ बच्चन का सीटी स्कैन किया गया। उन्होंने बताया कि वे काफी दर्द में हैं उन्हें मूव करने और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। पूरी तरह से ठीक होने में बिग बी को अभी थोड़ा समय लगेगा। उनकी इस चोट ने हर किसी के परेशान कर दिया है। फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।   

2024 में रिलीज होगी फिल्म
नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को दो भागों में रिलीज किया जाएगा। इसके पहले भाग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। दूसरे भाग की शूटिंग जारी है। फिल्म में दीपिका पादूकोण, प्रभास, महानायक अमिताभ बच्चन मुख्य भुमिका में हैं। प्रोजेक्ट के को अप्रैल 2024 में रिलीज करने की खबरे हैं। लेकिन अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका महाभारत के अश्वत्थामा से प्रेरित है। 

 

Tags:    

Similar News