अम्मू अभिरामी ने इंस्टाग्राम पर भाई को जन्मदिन की बधाई दी

तमिल फिल्म अम्मू अभिरामी ने इंस्टाग्राम पर भाई को जन्मदिन की बधाई दी

IANS News
Update: 2022-10-18 11:30 GMT
अम्मू अभिरामी ने इंस्टाग्राम पर भाई को जन्मदिन की बधाई दी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक वेत्रिमारन की फिल्म असुरन में शानदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री अम्मू अभिरामी ने मंगलवार को अपने छोटे भाई सर्वेश के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा जन्मदिन पोस्ट किया। इंस्टाग्राम पर अम्मू अभिरामी ने लिखा, अरे सर्वेश, मेरा छोटा भाई, मेरा बड़ा भाई, मेरा दोस्त, मेरा साथी, मेरे हर गलत काम में मेरा साथी, मेरा सलाहकार, मेरा फ्री इन-हाउस थेरेपिस्ट, मेरा कॉमेडियन, मेरे आरामदायक कंधे, मेरा पहला बच्चा आज तुम्हारा जन्मदिन है।

मुझे वह दिन याद है जब हमारे माता-पिता ने आपको पहली बार यह कहते हुए मेरी गोद में बिठाया था कि यह आपका नन्हा थम्बी है जो हमेशा आपके साथ रहने वाला है। मैं बहुत खुश थी लेकिन मैं थोड़ा दुखी और ईष्यार्लु भी थी कि कोई और मुझे मिलने वाले प्यार और स्नैक्स को साझा करने आया था जो सिर्फ मेरा होना चाहिए था।

मुझे क्या पता था कि तुम मेरा पूरा दिल और प्यार भी ले लोगे? तुम मेरे सब कुछ बन जाओगे! आई लव यू सर्व! एनिकुम नी हैप्पी एरुकानम (आप हमेशा खुश रहे), सिरीचाइट एरुकानम (आप हमेशा हंसते हुए रहो), एपोवम कोडावे एरुकनम (हमेशा मेरे साथ रहो), मैं आपके जैसा भाई पाकर धन्य हूं। जन्मदिन मुबारक हो सर्व। एक नोट पर, अभिनेत्री ने यह कहते हुए पोस्ट को पूरा किया, पीएस: आई लव यू और आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि जब आप एक शिशु थे तो आपको अस्पताल के पास सहयोग कुप्पैथोटी से बहुत ही नाजुक तरीके से चुना गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News