अंगद बेदी ने 400 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में जीता रजत पदक

बॉलीवुड अंगद बेदी ने 400 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में जीता रजत पदक

IANS News
Update: 2023-04-18 07:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिंक, सूरमा जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अंगद बेदी ने मुंबई में आयोजित स्प्रिंटिंग टूर्नामेंट में रजत पदक जीता है। बेदी ने 31-40 साल की कैटेगिरी में 400 मीटर की दौड़ 66 सेकेंड में पूरी की। कोच ब्रिंस्टन मिरांडा के मार्गदर्शन में हफ्तों के गहन प्रशिक्षण के बाद, अंगद बेदी टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर रहे।

खेल आयोजन के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा, मैं हमेशा खेलों की ओर आकर्षित रहा हूं, और मैं यह देखने के लिए खुद को आगे बढ़ाना चाहता था कि मैं एक नए फील्ड में कितनी दूर जा सकता हूं। पिछले कुछ सप्ताह काफी तनावपूर्ण रहे हैं, लेकिन रजत पदक ने इसे इसके लायक बना दिया है।

अंगद स्पोर्ट्स बैकग्राउंड्स से आते हैं। वह पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित और पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। उन्होंने कहा, मैं इस यात्रा के दौरान अपने कोच और अपनी टीम के अटूट समर्थन और मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं।

इस टूर्नामेंट में कई प्रसिद्ध एथलीटों की भागीदारी देखी गई, लेकिन अंगद बेदी का असाधारण प्रदर्शन शानदार रहा, जिसके लिए उन्हें रजत पदक मिला। वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार आर बाल्की घूमर, बरखा सिंह के साथ ए लीगल अफेयर और मृणाल ठाकुर के साथ लस्ट स्टोरीज 2 में खेल आधारित नाटक में दिखाई देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News