ग्रैमी विजेता पॉइंटर सिस्टर्स की अनीता पॉइंटर का 74 वर्ष की आयु में निधन

हॉलीवुड ग्रैमी विजेता पॉइंटर सिस्टर्स की अनीता पॉइंटर का 74 वर्ष की आयु में निधन

IANS News
Update: 2023-01-01 13:31 GMT
ग्रैमी विजेता पॉइंटर सिस्टर्स की अनीता पॉइंटर का 74 वर्ष की आयु में निधन

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अमेरिकी गायिका-गीतकार अनीता पॉइंटर, जो 1970 के दशक में हिट सिबलिंग बैंड, पॉइंटर सिस्टर्स की सदस्य के रूप में प्रसिद्ध हुईं, का शनिवार को 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वेरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, मौत का कोई कारण नहीं बताया गया है, लेकिन उसके प्रचारक ने कहा कि वह परिवार के बीच थीं। परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है, हम अनीता के नुकसान से बहुत दुखी हैं, हमें यह जानकर सुकून मिलता है कि वह अब अपनी बेटी, जादा और अपनी बहनों जून और बोनी के साथ हैं, और शांति से हैं। उनके चार सबसे करीबी जीवित बचे लोगों में - बहन रूथ, भाइयों आरोन और फ्रिट्ज और उनकी पोती रॉक्सी मैक्केन पॉइंटर शामिल हैं।

बयान में आगे कहा गया है, उन्होंने हम सभी को इतने लंबे समय तक करीब और एक साथ रखा। हमारे परिवार के लिए उनका प्यार हम में से प्रत्येक में जीवित रहेगा। कृपया दुख और हानि के इस समय में हमारी निजता का सम्मान करें। वेराइटी के अनुसार, अनीता 1969 में ओकलैंड स्थित समूह के गठन से लेकर 2015 में अनिर्दिष्ट स्वास्थ्य कारणों के कारण सेवानिवृत्त होने तक उसके साथ थीं। पॉइंटर सिस्टर्स के पास 1973 में गेट के ठीक बाहर एक हिट एल्बम था, क्योंकि उनकी स्व-शीर्षक पहली रिलीज एल्बम चार्ट पर 13वें स्थान पर पहुंच गई थीं। उनका पहला प्रमुख हिट सिंगल एलन टूसेंट की यस वी कैन की रिकॉर्डिग थी, जो शीर्ष 10 से चूक गया, बिलबोर्ड हॉट 100 पर नंबर 11 पर और आर एंड बी चार्ट पर नंबर 12 पर पहुंच गया। अनीता का अब तक का सबसे बड़ा एकल एल्बम 1983 का ब्रेक आउट था, जिसे तीन बार प्लैटिनम प्रमाणित किया गया था, यह एलपी था, जिसमें न्यूट्रॉन डांस, जंप और ऑटोमैटिक शामिल थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News