कार दुर्घटना के बाद ऐनी हेचे अब कोमा में

हॉलीवुड कार दुर्घटना के बाद ऐनी हेचे अब कोमा में

IANS News
Update: 2022-08-09 08:01 GMT
कार दुर्घटना के बाद ऐनी हेचे अब कोमा में
हाईलाइट
  • कार दुर्घटना के बाद ऐनी हेचे अब कोमा में

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। कुछ दिनों पहले लॉस एंजेलिस में एक कार दुर्घटना में घायल हुई अमेरिकी अभिनेत्री और निर्देशक ऐनी हेचे कोमा में चली गई हैं।

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की हालत बेहद गंभीर है और उन्हें फेफड़े में चोट है जिसके लिए मैकेनिकल वेंटिलेशन की जरूरत होती है।

अभिनेत्री के प्रतिनिधि ने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा, इस समय ऐनी अत्यधिक गंभीर स्थिति में है। उन्हें एक भयंकर चोट है जिसमें यांत्रिक वेंटिलेशन और सर्जिकल हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है। वह कोमा में हैं और उन्हें होश नहीं आया है।

इससे पहले, उनके प्रतिनिधि ने शनिवार को उनके स्थिर स्थिति में होने के बारे में एक अपडेट प्रदान किया।

वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए पहले के बयान में आगे कहा गया, उनका परिवार और दोस्त आपसे उनके लिए प्रार्थना करने को कह रहे हैं। हम इस कठिन समय के दौरान उसकी निजता का सम्मान करने के लिए भी कहते हैं। धन्यवाद।

रिपोर्ट की मानें तो, वेस्ट लॉस एंजिल्स में वालग्रोव एवेन्यू के 1700 ब्लॉक में कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद शुक्रवार को हेचे को अस्पताल ले जाया गया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News