अनुचरण सबसे शांत निर्देशक हैं : लियोनी

टॉलीवुड अनुचरण सबसे शांत निर्देशक हैं : लियोनी

IANS News
Update: 2022-07-04 15:30 GMT
अनुचरण सबसे शांत निर्देशक हैं : लियोनी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कॉमेडी फिल्म पन्नी कुट्टी से तमिल सिनेमा में वापसी कर रहे अभिनेता, हास्य अभिनेता और वक्ता डिंडुगल आई. लियोनी ने फिल्म के निर्देशक अनुचरण की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक रत्न कहा है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, लियोनी ने अन्य निर्देशकों के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, मैंने निर्देशकों को अपना आपा खोते हुए और कलाकारों को डांटते हुए देखा है। लेकिन अनुचरण शांत, शांत और बिना किसी दबाव के रचनाशील थे। जितने भी निर्देशकों को मैंने देखा है, उन्होंने मुझे सिखाया कि शांत रहकर भी निर्देशन किया जा सकता है।

फिल्म में एक साधु की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा कि अनुचरण कलाकारों से काम निकालने में माहिर हैं। जब भी वह किसी चीज को फिर से शूट करना चाहते थे, तो अनुचरण मुझे कभी नहीं बताते थे कि मेरा प्रदर्शन ठीक था या खराब। वह मेरे पास आते और अच्छे शब्द कहते कि यह ठीक था। फिल्म में योगी बाबू और करुणाकरण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यहां टी.पी. गजेंद्रन, सिंगमपुली, रामर और थंगदुरई भी शामिल हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News