सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से अनुराग कश्यप को किया गया था बाहर

बॉलीवुड सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से अनुराग कश्यप को किया गया था बाहर

IANS News
Update: 2023-02-06 10:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत का प्रमोशन कर रहे फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें सलमान खान अभिनीत तेरे नाम से बाहर कर दिया गया। यह 2002 के आसपास की बात है, जब अनुराग फिल्म तेरे नाम को डायरेक्ट कर रहे थे। सलमान खान के किरदार को देखते हुए वह चाहते थे कि सलमान खान अपनी छाती के बालों को शेव न करें, क्योंकि उनका किरदार राधे उत्तर प्रदेश से है, ऐसे में किरदार को रियल दिखाने के लिए यह जरुरी था।

सुपरस्टार होने के नाते सलमान उनके विचार से सहमत नहीं थे। जब फिल्म के प्रोड्यूसर को पता चला कि अनुराग ने सलमान को छाती के बाल शेव नहीं करने की सलाह दी है, तो उन्होंने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया।

लेकिन, अनुराग को इससे कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने यूट्यूबर समदीश भाटिया से कहा कि वह सुल्तान, बजरंगी भाईजान और दबंग जैसी फिल्मों के प्रशंसक हैं। दबंग अनुराग के भाई अभिनव कश्यप द्वारा निर्देशित है। अनुराग ने शाहरुख खान के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि पठान स्टार उनके कॉलेज सीनियर थे।

उन्होंने कहा, जब भी वह कॉल करते हैं मैं कॉल उठाते समय खड़ा हो जाता हूं। वह मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं। वह मुझे बताते रहते हैं कि मुझे क्या नहीं करना चाहिए। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे ट्विटर पर क्यों नहीं होना चाहिए। हर कोई जो मेरी परवाह करता है, चाहते हैं कि मैं जिंदगी को वैसे ही देखूं जैसे वो देखते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News