अनुष्का शर्मा ने कला में अपनी भूमिका को लेकर बताया सच

बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने कला में अपनी भूमिका को लेकर बताया सच

IANS News
Update: 2022-12-06 08:31 GMT
अनुष्का शर्मा ने कला में अपनी भूमिका को लेकर बताया सच

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुष्का शर्मा ने कला में घोड़े पे सवार गाने के साथ विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने यह नंबर मस्ती के लिए किया और कोई अन्य कारण नहीं था।

वह कहती हैं, मैंने इस गाने को मजे के लिए किया है। कोई और कारण नहीं है और मुझे इसे करने में मजा आया है! मुझे एक गुजरे जमाने की अभिनेत्री की भूमिका निभाने में मजा आया और मैं अपनी विशेष उपस्थिति के लिए लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखकर वास्तव में खुश हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि लोग इसे इतना पसंद करेंगे लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया और कुछ समय बाद मुझे स्क्रीन पर देखकर खुश हूं।

1930 के दशक में स्थापित, कला एक महत्वाकांक्षी गायिका और उसकी दबंग मां के बीच के उतार-चढ़ाव भरे संबंधों के बारे में है। फिल्म में तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी और बाबिल खान ने अपनी पहली फिल्म की शुरूआत की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का बहुचर्चित फिल्म चकदा एक्सप्रेस में प्रतिष्ठित भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट की सबसे सम्मानित क्रिकेटर के जीवन और समय से प्रेरित है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News