एआर रहमान ने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए सबका धन्यवाद किया

ऑस्कर पुरस्कार विनर सिंगर एआर रहमान ने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए सबका धन्यवाद किया

IANS News
Update: 2022-06-14 08:30 GMT
एआर रहमान ने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए सबका धन्यवाद किया
हाईलाइट
  • एआर रहमान ने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए सबका धन्यवाद किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सहित कई लोगों को अपनी बेटी खतीजा रहमान की रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ शादी में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया।

मद्रास के मोजार्ट ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर एक पत्र पोस्ट किया जिसमें कहा गया था, मेरी प्यारी बेटी खतीजा रहमान की रियासदीन शेख मोहम्मद से शादी में शामिल होने के लिए धन्यवाद। हमारे विशेष दिन पर उपस्थित सभी लोगों को मेरा हार्दिक अभिनन्दन, विशेष रूप से वे जो विभिन्न राज्यों और देशों से शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए आए थे। आपके आशीर्वाद ने इस आयोजन को न केवल एक खूबसूरत अवसर बना दिया बल्कि एक यादगार अवसर बना दिया जिसे हम अपने दिलों में तब तक बनाए रखेंगे जब तक हम जीते हैं।

मैं विशेष रूप से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, मेरी कलात्मक बिरादरी, चेन्नई और तिरुवल्लूर जिलों के पुलिस विभागों, चेन्नई के यातायात पुलिस डिवीजन, तिरुवल्लूर जिले के जिला कलेक्टर कार्यालय, गुम्मीदीपोंडी तालुक के अग्नि-बचाव विभाग के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। सभी सरकारी अधिकारी और गणमान्य व्यक्ति, सभी मीडिया मित्र, तमिलनाडु बिजली बोर्ड, केट्टानमल्ली गांव के पंचायत अध्यक्ष और सभी तरह के गांव के लोगों को उनकी सद्भावना और सहयोग के लिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News