अर्जुन कपूर ने की एंड का के पूरे 7 साल होने का मनाया जश्न, करीना के साथ पोस्ट की तस्वीर

मनोरंजन अर्जुन कपूर ने की एंड का के पूरे 7 साल होने का मनाया जश्न, करीना के साथ पोस्ट की तस्वीर

IANS News
Update: 2023-04-01 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म की एंड का ने शनिवार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सात साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर एक्टर ने करीना के साथ एक फोटो शेयर की। अर्जुन ने ट्विटर पर अमृता अरोड़ा के जन्मदिन पर करीना के साथ एक फोटो शेयर की। फोटो में दोनों कलाकार ब्लैक कलर की ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, जब की मेट का अगेन!

2016 में रिलीज हुई की एंड का का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। यह फिल्म एक महत्वाकांक्षी महिला किआ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कबीर से शादी करती है, एक ऐसा व्यक्ति जो एक घरेलू पति की भूमिका को पसंद करता है। वे अपने अपरंपरागत रिश्ते का आनंद लेते हैं, लेकिन संघर्ष और ईष्र्या जैसी चुनौतियां उनके रिश्ते में खटास डालने का काम करती है। बता दें, करीना द बमिर्ंघम मर्डर्स, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और द क्रू में नजर आएंगी। वहीं अर्जुन की फिल्म द लेडीकिलर जल्द ही रिलीज होगी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News