अर्शी खान के रश्के कमर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो वायरल

अर्शी खान के रश्के कमर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-22 09:13 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "बिग बॉस 11" की सबसे कंट्रोवर्सियल कंटेस्‍टंट और मॉडल अर्शी खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी वह अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। हालांकि इस बार अर्शी अपनी किसी न्यूज फोटो या वीडियो को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि इस वीडियो में अर्शी "मेरे रश्के कमर" गाने के पर कुछ डांस स्टेप को लेकर चर्चा में हैं। अर्शी ने यह वीडियो "बॉक्स क्रिकेट लीग" के लिए बनाया है। 

बता दें कि अर्शी खान को "बिग बॉस" के बाद अब कुछ नए प्रोजेक्ट्स मिले हैं जिनमें एमटीवी का "बॉक्स क्रिकेट लीग" शामिल है। "बिग बॉस" की ही तरह इसमें भी अर्शी खान आवाम यानी के अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। "बॉक्स क्रिकेट लीग" देश का पहला स्पोर्ट्स- रियलिटी इंटरटेनमेंट शो है जिसमें क्रिकेट के इंडोर प्रारूप में टीवी कलाकार एक दूसरे से मुकाबला करते नजर आएंगे।

इस वीडियो में अर्शी खान अपने कुछ साथियों को उनके स्टैप्स करने का चैलेंज भी देती नजर आ रही हैं। अर्शी क्रिकेट के मैदान पर अपना ग्लैमरस दिखाने से जरा सा भी चूक नहीं रही हैं। गौरतलब है कि अर्शी के लिए फिल्मों का रास्ता खुल चुका है। वह जल्द ही प्रभास के साथ एक बिग बजट का हिस्सा बनने वाली हैं। इतना ही नहीं वह विकास गुप्ता की किसी वेब सीरीज का भी हिस्सा बनने की तैयारी कर रही हैं। 2017 में टॉप गूगल पर टॉप सर्च में रहीं अर्शी अर्शी 2017 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में सनी लियोनी के बाद दूसरे नंबर पर रही हैं। अर्शी को "बिग बॉस" शो में काफी पसंद किया गया था, उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाने लगा था। बिग बॉस में उनके कई झूठ भी पकड़े गए।

Similar News