अरुणा गुहान ने 1945 की तमिल फिल्म श्री वल्ली के अभूतपूर्व प्रदर्शन को किया याद

टॉलीवुड अरुणा गुहान ने 1945 की तमिल फिल्म श्री वल्ली के अभूतपूर्व प्रदर्शन को किया याद

IANS News
Update: 2022-07-11 09:00 GMT
अरुणा गुहान ने 1945 की तमिल फिल्म श्री वल्ली के अभूतपूर्व प्रदर्शन को किया याद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। युवा निर्माता अरुणा गुहान, जो तमिल फिल्म उद्योग के सबसे पुराने और सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हाउसों में से एक, एवीएम प्रोडक्शंस की क्रिएटिव डायरेक्टर्स में से एक हैं, ने इस बात का खुलासा किया है कि, कैसे उनके द्वारा निर्देशित एक तमिल ने कमाल कर दिया था। एक साल से अधिक समय तक चली और थिएटर मालिक इसे एक साल बाद भी सिनेमाघरों से नहीं हटा सके, क्योंकि यह नई फिल्मों की तुलना में अधिक पैसा कमा रही थी।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अरुणा ने लिखा, श्री वल्ली, वह फिल्म जो एक साल से अधिक समय तक चली!

श्री वल्ली तमिल नववर्ष, 1945 पर रिलीज हुई।

पेरियाथाथा द्वारा निर्देशित श्री ए.वी. मयप्पन और ए.टी. कृष्णास्वामी, इसे मदुरै सेंट्रल थिएटर में एक साल से अधिक समय तक प्रदर्शित किया गया था और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वास्तव में अच्छा था। उन दिनों यह नियम था कि हर दिन एक निश्चित न्यूनतम संग्रह करने वाली फिल्म को सिनेमाघरों से बाहर नहीं किया जा सकता था।

एक साल बाद, श्री वल्ली अभी भी सबसे अधिक संग्रह कर रही थी और थिएटर मालिक इस वजह से कोई अन्य फिल्म रिलीज करने में असमर्थ थे।

वे अपनी चिंताओं को व्यक्त करने के लिए व्यक्तिगत रूप से पेरियाथाथा से मिले, और उन्होंने उन्हें हमारी फिल्म बंद करने और अन्य फिल्में दिखाना शुरू करने के लिए कहा।

उन दिनों, थिएटर मालिकों को पहले अपने थिएटर से एक फिल्म को हटाने से पहले निर्माता की सहमति मिलती थी, तब भी जब वह बहुत अच्छा कर रही थी और मुनाफा कमा रही थी। जैसा कि मेरे थाथा एम सरवनन ने बताया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News