अनुपमा में बदली भारती सिंह, हर्ष बने वनराज

कॉमेडियन अनुपमा में बदली भारती सिंह, हर्ष बने वनराज

IANS News
Update: 2022-09-24 12:00 GMT
अनुपमा में बदली भारती सिंह, हर्ष बने वनराज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह रविवार विद स्टार परिवार के मंच पर रूपाली गांगुली द्वारा निभाए गए लोकप्रिय डेली सोप किरदार अनुपमा के लुक में नजर आएंगी। भारती ने कहा कि अनुपमा को मंच पर पूरी तरह से चित्रित करना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि रूपाली ने इसे परदे पर किया था, मैंने नहीं सोचा था कि मैं उनसे बिल्कुल भी मेल खा पाऊंगी, क्योंकि वह इतनी अच्छी कलाकार हैं, इतनी उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं। मैंने इसे एक मजाक के रूप में लिया, और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया।

हर्ष के साथ अपने प्रदर्शन पर, उन्होंने टिप्पणी की, हर्ष वनराज बन गए और वह भी प्रफुल्लित करने वाला था। भारती ने आगे उल्लेख किया कि मंच पर अनुपमा के चित्रण पर रूपाली ने कैसे प्रतिक्रिया दी। जब रूपाली गांगुली खड़ी हुईं और मेरे पास आईं, तो उन्होंने मुझे गले लगाया और मुझसे कहा कि यह एक बड़ी बात है क्योंकि मैं अनुपमा के रूप में प्रदर्शन करने जा रही हूं। इससे मुझे एहसास हुआ कि वह मेरा कितना सम्मान करती हैं और उनकी यह बात सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ। स्टार प्लस पर प्रसारित होता है रविवार विद स्टार परिवार।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News