‘BIGG BOSS’ फेम एक्टर एजाज खान नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार

‘BIGG BOSS’ फेम एक्टर एजाज खान नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार

Tejinder Singh
Update: 2018-10-23 13:21 GMT
‘BIGG BOSS’ फेम एक्टर एजाज खान नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी रियलिटी शो ‘BIGG BOSS’ फेम अभिनेता एजाज खान को नई मुंबई पुलिस ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। एंटी नार्कोटिक्स सेल (एएनसी) ने खान को मंगलवार रात छापा मारकर एक होटल से गिरफ्तार किया। खान के पास ने प्रतिबंधित एक्सटेसी की आठ गोलियां बरामद हुईं हैं। बुधवार को बेलापुर कोर्ट में पेशी के बाद उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

दरअसल एएनसी की सूचना मिली थी कि बेलापुर इलाके में स्थित के स्टार होटल में रेव पार्टी चल रही है। यहां एक अभिनेता और कुछ लड़कियों को भी बुलाया गया है। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर होटल के एक कमरे से नशे की हालत में एजाज को पकड़ा। कमरे से बरामद नशे की गोलियों का वजन 2.3 ग्राम और कीमत 2 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने कमरे से मिले दो मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एजाज को प्रतिबंधित गोलियां कहां से और कैसे मिली। एजाज को दो साल पहले एक महिला को अश्लील तस्वीरें और संदेश भेजने के आरोप में भी गिरफ्तार किया जा चुका है। ‘रक्त चरित्र’, ‘नायक’ और ‘रब’ जैसी फिल्मों के अलावा एजाज कई टीवी धारावाहिकों में भी काम कर चुके हैं। एजाज ने BIGG BOSS 7 के दौरान साथी कंटेस्टेंट अली के साथ मारपीट की थी। इसके बाद उसे शो से बाहर कर दिया गया था। कामेडी नाइट्स विथ कपिल का एपिसोड प्रसारित न होने पर उन्होंने कपिल शर्मा पर भी भड़ास निकाली थी। इस एपिसोड के लिए एजाज को बुलाया गया था। 

एजाज की सफाई
ट्वीट के जरिए एजाज खान ने मामले में सफाई देते हुए लिखा है कि मेरे खिलाफ षडयंत्र रचा गया है।, मेरे पास से ड्रग्स की कोई गोलियां बरामद नहीं हुईं हैं। मुझे सच बोलने की सजा मिल रही है। 
 

Similar News