पूजा से पहले बिग बॉस के घर पहुंचा उनका 'स्कूटर', हिना से ज्यादा कर रही चार्ज

पूजा से पहले बिग बॉस के घर पहुंचा उनका 'स्कूटर', हिना से ज्यादा कर रही चार्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-23 04:37 GMT
पूजा से पहले बिग बॉस के घर पहुंचा उनका 'स्कूटर', हिना से ज्यादा कर रही चार्ज

डिजिट डेस्क,मुंबई। Bigg Boss 11 में सीजन की पहली वाइल्डकार्ड एंट्री हो गई और वाइल्ड कार्ड से सभी के होश उड़े हुए हैं। क्योंकि Bigg Boss के घर की नई सदस्य हैं सिंगर ढिंचैक पूजा। जी हां ये वही ढिंचैक पूजा हैं जिन्होंने इंटरनेट पर अपने गानों से लोगों के आंसू निकाल दिए हैं। घर में उनकी एंट्री से पहले सलमान खान ने ढिंचैक पूजा से कुछ बातें की और पूजा के गाए कुछ गाने भी सुने। जिसके बाद सलमान को भी चक्कर भी आने लगे। पूजा को घर के अंदर भेजने से पहले सलमान ने उनकी काफी टांग भी खिंची। 

सलमान ने पूजा के गानों को लेकर दर्शकों से गुस्सा में कहा कि "आपने ऐसे-ऐसे गाने भी हिट करवाए दिए"। वहीं उस दौरान सलमान ने ढिंचैक पूजा से पूछा कि, "आपका सरनेम ढिंचैक ही है?" वो कहती हैं नहीं ये मेरा स्टेज नेम है। वैसे मेरा नाम पूजा जैन है।

सलमान से गुफ्तगू के बाद पूजा की एंट्री Bigg Boss के घर में होती हैं, लेकिन उससे पहले उनका "स्कूटर, दिलों का शूटर" घर के अंदर पहुंचा दिया जाता है। स्कूटर देख घर वाले गैसिंग करने लगते है कि ये स्कूटर क्यों रखा गया हैं। घर वालों की गैसिंग के दौरान ही पूजा के गाने बजने लगते हैं और घर वालों के दिमाग की बत्ती जल जाती हैं। सभी समझ जाते हैं कि ढिंचक पूजा के कदम घर में पड़ने वाले हैं।

बस फिर क्या था, Bigg Boss के घर के बाहर दुनियां को अपने गानों से परेशान करने वाली पूजा के घर में आने से सभी शॉक्ड रह जाते हैं। हर कोई बिग बॉस से यही जानना चाह रहा है कि क्यों पूजा को ही वाइल्डकार्ड में लाया गया है। अब ये देखना इंट्रस्टिंग होगा कि ढिंचैक पूजा घर में कैसे धमाल मचाती हैं।

हिना से ज्यादा फीस ले रहीं पूजा

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Bigg Boss के घर में अब तक सबसे ज्यादा फीस हिना खान ले रही थीं, लेकिन कहा जा रहा है कि हिना से ज्यादा फीस पर पूजा ने घर में एंट्री की है। बता दें कि हिना को हर हफ्ते 7-8 लाख रूपए दिए जा रहे हैं। वहीं हितेन, हिना से थोड़ी कम फीस ले रहे हैं।

खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि इससे पहले भी जब पूजा को शो का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था तब उन्होंने मना कर दिया था, लेकिन फिर जब शो के मेकर्स ने उनकी फीस बढ़ाई तो उन्होंने शो के लिए हामी भर दी।

Similar News