बिग बॉस 15 स्टार जय भानुशाली 11 साल बाद फिक्शन में लौटे

मनोरंजन बिग बॉस 15 स्टार जय भानुशाली 11 साल बाद फिक्शन में लौटे

IANS News
Update: 2023-03-31 12:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • बिग बॉस 15 स्टार जय भानुशाली 11 साल बाद फिक्शन में लौटे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता जय भानुशाली 11 साल के अंतराल के बाद टेलीविजन धारावाहिक हम रहें ना रहें हम के साथ फिक्शन शैली में वापसी कर रहे हैं। शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए जय ने कहा, 11 साल बाद मुझे छोटे पर्दे पर वापस लाने का यह एक सही तरीका है। यह शो एक आकर्षक कहानी के साथ प्रगतिशील है। इसके अलावा, मैं पर्दे पर अपने रोमांटिक पहलू को एक्सप्लोर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। 38 वर्षीय अभिनेता को कसौटी जिंदगी की, कयामत में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, और उनका आखिरी काल्पनिक शो कैरी: रिश्ता खट्टा मीठा था।

बाद में वह नच बलिए 5, खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 15 जैसे रियलिटी शो में भी नजर आए। अपने नए प्रोजेक्ट में अपने किरदार शिवेंद्र के बारे में बात करते हुए, जय ने कहा : मेरा किरदार शिवेंद्र एक दयालु व्यक्ति है, जो बहुत ही ²ढ़ निश्चयी है और अपने जीवन के साथ-साथ व्यावसायिक लक्ष्यों पर केंद्रित है। वह उन लोगों से प्यार करता है जो जीवन के प्रति आधुनिक ²ष्टिकोण रखते हैं और इस तरह वह सुरीली के साथ प्यार में पड़ जाता है, जहां से हम रहें न रहें हम की कहानी शुरू होती है। मुझे यकीन है कि शिवेंद्र को बहुत से लोग पसंद करेंगे।

हम रहें न रहें हम बड़ौत परिवार के सबसे बड़े बेटे शिवेंद्र बारोट की कहानी है, जिसे शाही वंश को आगे बढ़ाना है। शिवेंद्र को सुरीली (टीना दत्ता) से प्यार हो जाता है और उसकी मां दमयंती (किटू गिडवानी) उसे समझाने की कोशिश करती है कि वह उसके लिए परफेक्ट नहीं है क्योंकि वह एक शाही परिवार से ताल्लुक रखता है। हम रहें ना रहें हम का प्रीमियर 10 अप्रैल को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News