बोनो का संस्मरण बताता है उनकी पत्नी अली ह्युसन के साथ उनकी प्रेम कहानी को

लॉस एंजेलिस बोनो का संस्मरण बताता है उनकी पत्नी अली ह्युसन के साथ उनकी प्रेम कहानी को

IANS News
Update: 2022-11-01 12:30 GMT
बोनो का संस्मरण बताता है उनकी पत्नी अली ह्युसन के साथ उनकी प्रेम कहानी को

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। आयरिश गायक-गीतकार और रॉक बैंड यू2 के फ्रंटमैन पॉल डेविड ह्युसन, जिन्हें बोनो के नाम से जाना जाता है, ने मंगलवार को अपना संस्मरण प्रकाशित किया। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, सरेंडर: 40 सॉन्ग्स, वन स्टोरी शीर्षक वाली यह किताब न सिर्फ यू2 के 40 गानों की कहानी बताती है, बल्कि उनकी पत्नी अली ह्युसन के साथ उनकी प्रेम कहानी को भी छूती है।

बोनो, जिन्होंने 1982 में अली से शादी की और उन्हें अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक के रूप में गिना, ने संडे टाइम्स मैगजीन को बताया, मैंने अपने परिवार को यह समझाने के लिए किताब भी लिखी कि मैं उनके जीवन के साथ क्या कर रहा था क्योंकि उन्होंने ही मुझे यू2 से दूर रहने या कांग्रेस की पैरवी करने की अनुमति दी थी।

उनके लिए, किताब सिर्फ एक संस्मरण नहीं है, बल्कि उससे आगे भी है, अली ने मुझे मौका दिया और मेरे लिए घर पर कवर किया। इसलिए मैं रॉकएनरोल संस्मरण, (या) एक कार्यकर्ता का संस्मरण नहीं लिख रहा हूं, मैं सिर्फ एक प्रवासी का संस्मरण नहीं लिख रहा हूं, मैं अपनी पत्नी को एक प्रेम पत्र लिखने की कोशिश कर रहा हूं। बोनो उस महिला को कहते हैं जिसके साथ वह चार बच्चों को साझा करतें है, अविश्वसनीय।

उन्होंने कहा, वैसे, वह मेरे लिए सिर्फ एक रहस्य नहीं है। वह अपनी बेटियों के लिए, अपने बेटों के लिए एक रहस्य है। उन्होंने आगे उल्लेख किया, सीएनएन द्वारा उद्धृत मेरा मतलब है, हम सब उसे जानने की कोशिश कर रहे हैं। वह बेहद आकर्षक है। वह .. शरारत से भरी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News