हॉलीवुड अभिनेता मार्क सेलिंग ने किया सुसाइड, चाइल्ड पोर्नोग्राफी के थे दोषी

हॉलीवुड अभिनेता मार्क सेलिंग ने किया सुसाइड, चाइल्ड पोर्नोग्राफी के थे दोषी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-31 06:54 GMT
हॉलीवुड अभिनेता मार्क सेलिंग ने किया सुसाइड, चाइल्ड पोर्नोग्राफी के थे दोषी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलस। दिसंबर 2017 में चाइल्ड पोर्नोग्राफी में दोषी पाए गए हॉलीवुड अभिनेता मार्क सेलिंग ने मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। वह 35 वर्ष के थे। इसी साल मार्च में उन्हें सजा होने वाली थी। बता दें कि मार्क सेलिंग को कम से कम 5 से 7 साल की सजा होने वाली थी। इससे पहले ही उन्होंने अपने घर पर खुद की फांसी लगा कर जान दे दी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ने सुसाइड करने की कोशिश की हो। इससे पहले भी अगस्त 2017 में, मार्क ने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

 

 

पहले भी कर चुके थे सुसाइड का प्रयास

 

मार्क की फैमिली में उनके पिता, मां और एक भाई हैं। इससे पहले जब उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया था तब उन्हें बचा लिया गया था। सैलिंग को दिसंबर में दोषी ठहराया गया था क्योंकि अधिकारियों ने कहा कि अपने कंप्यूटर की तलाश और एक अंगूठे ड्राइव में बाल अश्लील की 50,000 से अधिक छवियां मिलीं। उन्हें 7 मार्च को सजा सुनाई गई थी, और अभियोजन पक्ष ने एक न्यायाधीश से चार से सात साल तक उसे जेल में भेजने के लिए कहा था।

 

 

 

मंगलवार को ही लापता हो गए थे मार्क

 

इस मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा कि सेलिंग की मौत की जांच आत्महत्या के रूप में ही की जाएगी। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने बताया कि मंगलवार 3 बजे से ही अभिनेता लापता हो गए थे। अभिनेता के वकील माइकल जे प्रॉक्टर ने एक मेल में कहा कि वह आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर सकते हैं। बता दें कि एक सिंगर और गीत लेखर, एक्टर के तौर पर उनकी दो एलबम रिलीज हुईं। जिनमें स्मोक सिग्नल 2008 और पाइप ड्रीम्स शामिल हैं। 

 

सहायक चीफ ईडी विंटर ने बताया कि मार्क सेलिंग की मौत के बारे में उनके परिवार को सूचित कर दिया है। उनके शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। उनका अंतिम संस्कार कोरोनर में ही किया जाएगा।  

Similar News