धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस

टॉलीवुड धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस

IANS News
Update: 2022-10-06 09:01 GMT
धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमिल स्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत, मेगास्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी, ने धनुष संग अपने तलाक को रोक दिया है और सब सही करने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा। कई मीडिया रिपोटरें में कहा गया है कि अलग होने की घोषणा के नौ महीने बाद, दोनों ने अपनी शादी को ठीक करने का फैसला किया है। हालांकि अभी भी फैंस को धनुष और ऐश्वर्या के आधिकारिक बयान का इंतजार है।

जनवरी 2022 में तलाक के फैसले को लेकर धनुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था, दोस्तों के रूप में, जोड़े के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का एक साथ। यात्रा- विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें।ओम नमशिवाया! प्यार बांटो, डी।

भले ही दोनों ने अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि धनुष और ऐश्वर्या के परिवार उन्हें साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष तमिल में वाथी और तेलुगु में सर नामक द्विभाषी फिल्म में दिखाई देंगे। उनके पास पाइपलाइन में कैप्टन मिलर भी है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News