कामकाजी मां बनना है मुश्किल : सनी लियोनी

बॉलीबुड कामकाजी मां बनना है मुश्किल : सनी लियोनी

IANS News
Update: 2022-09-11 08:30 GMT
कामकाजी मां बनना है मुश्किल : सनी लियोनी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओह माय घोस्ट से तमिल में डेब्यू करने वाली सनी लियोनी ने पेशेवर जीवन और मातृत्व के बीच संतुलन बनाने की चुनौतियों के बारे में बात की।1994 की फिल्म 1942: ए लव स्टोरी के रोमांटिक ट्रैक कुछ ना कहो पर डीआईडी सुपर मॉम्स की प्रतियोगी सादिका के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस में लचीलेपन को देखकर, सनी उनके लिए सराहना से भरी थी और हैरान भी, यह सुनने के बाद कि बच्चे को जन्म देने के कुछ महीने बाद ही वह मंच पर प्रस्तुति देने आई थी।

सनी ने कहा, मैं वास्तव में यह जानकर हैरान और उत्सुक हूं कि आप इतने छोटे बच्चे के साथ अभ्यास और काम कैसे करती हैं, वह भी आपके प्रसव के कुछ महीनों के बाद। कई माताएं हैं जो अपने बच्चे को जन्म देने के बाद सामान्य जीवन में वापस आने में इतना समय लेती हैं। लेकिन आप इतनी जल्दी काम पर वापस आ गई।

उन्होंने आगे साझा किया कि तीन बच्चों की मां होने के नाते, वह जानती थी कि कार्य-जीवन के बीच ठीक से समन्वय करना और मां के कर्तव्यों का पालन करना कितना कठिन है।डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज कर रहे हैं। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News