पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या के किरदार के लिए अठारह शिल्पकारों ने हस्तशिल्प के लिए काम किया

ऐश्वर्या राय बच्चन पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या के किरदार के लिए अठारह शिल्पकारों ने हस्तशिल्प के लिए काम किया

IANS News
Update: 2022-07-08 14:30 GMT
पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या के किरदार के लिए अठारह शिल्पकारों ने हस्तशिल्प के लिए काम किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तीन प्रतिभाशाली डिजाइनरों के डिजाइनों को वास्तविकता में बदलने के लिए 18 प्रतिभाशाली शिल्पकारों को लिया गया, जिन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन के चरित्र नंदिनी के लिए आभूषण डिजाइन करने का काम सौंपा गया था, पझुवूर की रानी, निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित महान कृति पोन्नियिन सेलवन में।

हाल ही में, फिल्म की इकाई ने फिल्म में ऐश्वर्या राय द्वारा अभिनीत रानी नंदिनी का पहला लुक जारी करने का फैसला किया।

फिल्म में नंदिनी के किरदार द्वारा निभाए गए आभूषण दस्तकारी हैं, और दर्शकों को यह आभास देने के लिए कि वे चोल युग से थे, फिर से बनाया गया है।

हैदराबाद के किशनदास एंड कंपनी द्वारा डिजाइन किए गए आभूषण में तीन कारीगर / आभूषण डिजाइनर शामिल थे, जबकि प्रेरणा से लेकर इतिहास का अध्ययन करने, चरित्र विनिर्देश तक की कुल प्रक्रिया में लगभग छह महीने लगे और इस पर 18 शिल्पकार काम कर रहे थे।

नंदिनी ने जो पहना है वह प्रामाणिक कला रूपों में शामिल है जिसमें पारंपरिक कुंदन सेटिंग में बने हार और वंकी, अंगूठियां और झुमका सहित सामानों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें बिना कटे और कीमती रत्न शामिल हैं जिनमें पन्ना, माणिक और पीले नीलम शामिल हैं।

किशनदास एंड कंपनी की प्रवक्ता प्रतीक्षा प्रशांत ने कहा, महान फिल्म निर्माता मणिरत्नम सर के पोन्नियिन सेलवन विजन का अनुवाद करना एक सपना सहयोग है, और पारंपरिक भारतीय आभूषणों को हस्तशिल्प करने के लिए हमारी शिल्प कौशल और उत्कृष्ट विवरण दिखाने के लिए एक महान कैनवास है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News