फन्ने खां का टीजर रिलीज, ट्रंपेट बजाते नजर आए मिस्टर इंडिया

फन्ने खां का टीजर रिलीज, ट्रंपेट बजाते नजर आए मिस्टर इंडिया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-27 03:32 GMT
फन्ने खां का टीजर रिलीज, ट्रंपेट बजाते नजर आए मिस्टर इंडिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अतुल मांझरेकर के निर्देशन में बनी म्यूजिकल ड्रामा "फन्ने खां" का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। टीजर में अनिल कपूर को एक कॉमन मैन के रूप में दिखाया गया है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी उम्र का मोहताज नहीं है। अपने घर की छत पर लुंगी में ट्रंपेट बजाते हुए उनका कैरेक्टर बड़ा ही इमोशनल लग रहा है। अधूरे सपनों और हर रोजमर्रा की जिन्दगी को बैलेंस करते अनिल एक आम आदमी को बखूबी दर्शा रहे हैं। फिल्म में ऐश्वर्या एक रॉकस्टार का किरदार निभा रही हैं। लाल बालों और फंकी कपड़ों में वो बड़ी ही कूल लग रही हैं। राजकुमार राव के होने से दर्शकों के लिए ये मूवी और भी इंट्रेस्टिंग हो गई है। 

 

 

अनिल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंटल पर टीजर शेयर करते हुए लिखा- ""जो अपनी कहानी खुद लिखे वो ही है #फन्ने खाँ। बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर आउट किया गया था। जिसमें मिस्टर इंडिया अनिल कंधे पर एक बस्ता टांगे एक हाथ में टिफिन और दूसरे में ट्रंपेट पकड़े नजर आ रहे हैं। टीजर को यूट्यूब पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। साढ़े तीन मिलियन व्यूज के साथ "फन्ने खाँ" का ट्रेलर ट्रेंडिंग वीडियोज में "गोल्ड" के ट्रेलर के बाद दूसरे नंबर पर है। 

 

 

अनिल, ऐश्वर्या और राजकुमार राव की इस तिकड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह उन्नीस साल के लंबे गैप के बाद होगा जब अनिल और ऐश्वर्या एक साथ काम करेंगे। आखरी बार उन्हें एक साथ 1999 में सुभाष घई की "ताल" में देखा गया था। इतने समय बाद दोनों को स्क्रीन शेयर करते देखना काफी रोमांचक होगा। बता दें कि "फन्ने खाँ" दरअसल बेल्जियन फिल्म "एव्रीबडीज फेमस" का रीमेक है। देखना होगा कि "फन्ने खाँ" ओरिजनल मूवी के सेट स्टैंडर्ड पर खरी उतरती है या नहीं। 

 

 

लीड स्टार कास्ट के अलावा फिल्म में दिव्या दत्ता, करन सिंह छाबड़ा और अनीता नायर भी नजर आएंगी। इसे अतुल मांझरेकर ने डायरेक्ट और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने प्रड्यूस किया है। गौरतलब है कि ये अतुल की डायरेक्टर के तौर पर पहली मूवी होगी। म्यूजिक डायरेक्शन अमित त्रिवेदी और लिरिक्स इर्शाद कामिल ने लिखे हैं। फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Similar News