मुल्क में इस लुक में नजर आएंगे ऋषि कपूर, तापसी बनेंगी वकील

मुल्क में इस लुक में नजर आएंगे ऋषि कपूर, तापसी बनेंगी वकील

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-29 09:00 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक अनुभव सिन्हा की अपकमिंग फिल्म "मुल्क" का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के एक साथ दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। एक पोस्टर में ऋषि कपूर अपराधी की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो दूसरे पोस्टर में तापसी पन्नू वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म के इन दोनों पोस्टर्स को निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 


इस ट्वीट के साथ अनुभव ने लिखा है "किसका मुल्क है ये? मेरा मुल्क"। अनुभव के अलावा इन दोनों पोस्टर्स को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इसके पहले पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। ये फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 


"मुल्क" एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के किरदार का नाम मुराद अली मोहम्मद है। जो अपने खोए हुए सम्मान को दोबारा हासिल करने के लिए कोर्ट के दरवाजे खटखटाता है। वहीं तापसी पन्नू वकील आरती मोहम्मद की भूमिका में नजर आएंगी। तापसी पन्नू की "मुल्क" का पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि वो इस फिल्म में भी दिल को छू लेने वाला किरदार करती नजर आ सकती हैं। फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी के अलावा नीना गुप्ता, आशुतोष राणा  और रजत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जबकि निर्माता दीपक मुकुट हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस और लखनऊ जैसे शहरों में हुई है। 

 

 

 

Similar News