सीजन 3 का ट्रेलर है चीनी, मसाले और उत्साह से भरपूर

फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 का ट्रेलर है चीनी, मसाले और उत्साह से भरपूर

IANS News
Update: 2022-10-12 10:01 GMT
सीजन 3 का ट्रेलर है चीनी, मसाले और उत्साह से भरपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फोर मोर शॉट्स प्लीज! सीजन 3 का ट्रेलर है चीनी, मसाला और उत्साह से भरपूर है। इसमें फिर से शो की मुख्य अभिनेत्रियां कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे पिछले सीजन से ज्यादा धमाल मचाने वाली है।

सीजन 3 में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपालम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जबकि जिम सर्भ, सुशांत सिंह, शिल्पा शुक्ला और रोहन मेहरा इस सीजन में नए चेहरे होंगे।

फोर मोर शॉट्स प्लीज! के नए सीजन का ट्रेलर चार दोस्तों - अंजना मेनन, दामिनी रॉय, सिद्धि पटेल और उमंग सिंह के जीवन के बारें में एक आकर्षक झलक साझा करते हैं, जो जीवन की चुनौतियों, प्यार और अपनी खामियों के माध्यम से नेविगेट करने का प्रयास करती हैं।

शो के बारे में बात करते हुए सयानी ने साझा किया, तीसरे सीजन में लड़कियों को और अधिक मस्ती करते हुए देखा जाएगा, उनकी दोस्ती और गहरी होती जाएगी, उनकी उग्रता का विस्तार होगा, लेकिन उनकी कमजोरियों की स्वीकृति भी होगी।

कीर्ति ने कहा, इस सीजन में लड़कियां अधिक कामुक और अपनी गलतियों को करने और उनसे सीखने के लिए अधिक सशक्त हैं।

बानी जे. ने इसको लेकर कहा है, व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में विभिन्न जटिलताओं से, जीवन को पटरी पर लाने के लिए सचेत प्रयास और निर्णय लेने के लिए, नया सीजन दर्शकों के लिए बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरा है।

मानवी ने नए सीजन में साझा किया, उसका चरित्र सिद्धि गलतियाँ करेगा, उसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, वह ठोकर खाकर गिर जाएगी। लेकिन, वह हार नहीं मानेगी।

फोर मोर शॉट्स प्लीज! सीजन 3, 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News