गुडबॉय टीम ने खास गाने के साथ मनाया बिग बी का जन्मदिन

मुंबई गुडबॉय टीम ने खास गाने के साथ मनाया बिग बी का जन्मदिन

IANS News
Update: 2022-10-11 10:30 GMT
गुडबॉय टीम ने खास गाने के साथ मनाया बिग बी का जन्मदिन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर और पावेल गुलाटी अभिनीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुडबॉय के निर्माताओं ने दिग्गज मेगास्टार बिग बी को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक विशेष गीत जारी किया।

हैप्पी बर्थडे शीर्षक वाले गीत में कलाकारों और चालक दल के रंगीन ²श्य हैं। वीडियो में बिग बी को भी मनमोहन देसाई के क्लासिक अमर अकबर एंथनी के गाने माई नेम इज एंथनी गोंसाल्वेस की तरह शानदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है। फिल्म के निर्देशक विकास बहल भी विशेष वीडियो में दिखाई देते हैं।

इस गाने को फिल्म के ²श्यों के साथ भी जोड़ा गया है, जहां पात्रों को फिल्म में बिग बी के स्क्रीन अवतार का जन्मदिन मनाते हुए देखा जा सकता है।

7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गुडबॉय एक पारिवारिक ड्रामा है और यह कहानी बताती है कि कैसे बिग बी के चरित्र के नेतृत्व वाला एक परिवार फिल्म में अपनी पत्नी नीना गुप्ता के चरित्र के गुजर जाने के बाद के दुख से निपटता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News