इतिहास से छेड़छाड़, 'पृथ्वीराज फिल्म' का जमकर हुआ विरोध

 बॉलीवुड इतिहास से छेड़छाड़, 'पृथ्वीराज फिल्म' का जमकर हुआ विरोध

Neha Kumari
Update: 2021-12-31 11:25 GMT
इतिहास से छेड़छाड़, 'पृथ्वीराज फिल्म' का जमकर हुआ विरोध

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को आए दिन लोगों की तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी फिल्म पृथ्वीराज पर इतिहास से छेड़छाड का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्मी पोस्टर के रिलीज के दौरान भी खूब विरोध हुआ था। इसके बाद से ही फिल्म का बॉयकॉट किया जा रहा है। अजमेर में मूवी को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। 

क्यों लगा फिल्म पर इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि अखिल भारतीय वीर गुर्जर समाज सुधार समिति के अध्यक्ष हरचंद ने कहा है कि फिल्म को लेकर समाज में काफी आक्रोश है। उनका कहना है कि मूवी का टाइटल बदलकर सम्मानजनक नाम होना चाहिए। फिल्म में कही भी इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ कर खिलवाड न करें जो सही है वही दिखाया जाए। गुर्जर समाज ने विरोध प्रदर्शन की रैली निकाली और कलेक्ट्रेट में पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा गया। सभी प्रदर्शनकारी वैशाली नगर स्थित देवलारायण मंदिर के पास इकट्ठा हुए। इस दौरान पूरा रास्ता जाम हो गया जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आखिर कब आ रही है पृथ्वीराज फिल्म

पृथ्वीराज फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म 22 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। मूवी में अक्षय कुमार, मानुषि छिल्लर, अमृता प्रितम, उत्तम सिंह, संजय सूरी नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News