कॉमेडी शो को लेकर मैं उत्साहित हूं : अनुपमा सोलंकी

टीवी एक्ट्रेस कॉमेडी शो को लेकर मैं उत्साहित हूं : अनुपमा सोलंकी

IANS News
Update: 2022-05-15 13:31 GMT
कॉमेडी शो को लेकर मैं उत्साहित हूं : अनुपमा सोलंकी
हाईलाइट
  • कॉमेडी शो को लेकर मैं उत्साहित हूं : अनुपमा सोलंकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अब से पहले चीकू की मम्मी में नजर आ चुकीं टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा सोलंकी जल्द ही मैडम सर शो में नजर आएंगी और इसे लेकर अभिनेत्री काफी उत्साहित हैं।

इस शो में अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री ने कहा है, मेरे नए प्रोजेक्ट का नाम मैडम सर है और यह एक कॉमेडी शो है। मैं एक केंद्रीय किरदार निभा रही हूं और यह मेरे जीवन में पहली बार है कि मैं एक कॉमेडी शो का हिस्सा बनूंगी, इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, इस शो में, मैं एक विज्ञापन कंपनी में काम कर रही हूं और मेरा किरदार विज्ञापन शो का क्रिएटिव डायरेक्टर है। पूरी कहानी मेरे इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें हम दिखा रहे हैं कि कैसे महिलाएं अपने ऑफिस में समस्याओं का सामना कर रही हैं और उन्हें बहुत सारी कठिनाइयां दिखाई देती हैं। कहानी एक सीक्वेंस से शुरू होती है कि कैसे मैं अपने बॉस के साथ अपनी नौकरी के लिए लड़ रही हूं।

भूमिका के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, यह पहली बार है, जब मैं एक सकारात्मक किरदार निभा रही हूं और मैं इसका भरपूर आनंद ले रही हूं, क्योंकि मैं हमेशा एक सकारात्मक किरदार करना चाहती थी। इस शो से पहले मैंने एक शो में काम किया था, जिसमें मैंने नकारात्मक भूमिका निभाई थी।

अभिनेत्री का कहना है कि टीवी पर स्टोरी, कला और दूसरी चीजें पिछले कुछ वर्षो में विकसित हुई हैं। इस बीच एक पीढ़ी का अंतर है जो आ गया है और वे तेज और त्वरित शो चाहते हैं। मेरा मतलब है कि कोई भी बहुत अधिक रहस्य या बहुत अधिक मधुर नाटक के साथ कहानी की तलाश नहीं कर रहा है। दर्शक बुद्धिमान और स्मार्ट हो गए हैं, वे आपकी अभिनय क्षमताओं को देखते हैं इसीलिए हमको बहुत मेहनत करने की जरूरत है।

अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए अनुपमा आगे कहती हैं, मेरी भविष्य की योजनाएं बहुत स्पष्ट हैं। मैं अधिक से अधिक धारावाहिक करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे बचपन से ही टीवी धारावाहिकों का बहुत शौक रहा है। अगर मुझे फिल्मों में अच्छे किरदार मिलते हैं तो मैं निश्चित रूप से करूंगी, लेकिन अभी मेरा टारगेट सिर्फ सीरियल हैं। मुझे लगता है कि मैं बहुत क्रिएटिव और मेहनती हूं, इसीलिए मैं अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल अपने लिए करना चाहती हूं। इसके अलावा मैं सीरियल करूंगी, ताकि मैं और सीख सकूं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News