मैं आत्म-प्रेम के लिए अपनी क्षमता पर नए सिरे से विचार कर रही हूं: स्वर्णमाल्या

टॉलीवुड मैं आत्म-प्रेम के लिए अपनी क्षमता पर नए सिरे से विचार कर रही हूं: स्वर्णमाल्या

IANS News
Update: 2022-11-07 10:00 GMT
मैं आत्म-प्रेम के लिए अपनी क्षमता पर नए सिरे से विचार कर रही हूं: स्वर्णमाल्या

डिजिटल  डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की अलैपायुथे और निर्देशक राधा मोहन की मोझी जैसी तमिल सुपरहिट फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री स्वर्णमाल्या का कहना है कि वह खुद के प्रति दयालु होना चाहती हैं। अपने विचारों को कलमबद्ध करने के लिए इंस्टाग्राम पर, स्वर्णमाल्या, जो एक अनुभवी शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं, ने लिखा, स्वयं के प्रति दयालु होना। मैं एक ऐसे युग में पैदा हुई थी जहां आत्म प्रेम की सराहना नहीं की गई थी। लेकिन मैं एक ऐसे युग में विकसित हुई जहां स्वयं जीवन के केंद्र में है।

उन्होंने एक चोट से जूझने के बारे में भी बात की, जिसने उन्हें प्रभावित किया, पुरानी आदतें मुश्किल से मरती हैं। इसलिए मेरे लिए, आत्म-प्रेम दिखाना हमेशा एक प्रयास होता है। लेकिन, जैसा कि मैं एक चोट से जूझ रही हूं जिसने मुझे भावनात्मक और शारीरिक रूप से थका दिया है- मैं आत्म प्रेम की अपनी क्षमता पर नए सिरे से विचार कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं अभी भी नहीं जानती कि कैसे, काफी स्पष्ट रूप से, लेकिन मेरे पास मेरे आस-पास प्यारे लोग हैं जो मुझे दिखाते हैं कि कैसे। जैसा कि वे कहते हैं, खुशी साझा होने पर दोगुनी हो जाती है और दर्द आधा हो जाता है। मैं वहां से शुरू करूंगी। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, मुझे आशा है कि आप में से जो लोग आत्म-प्रेम के साथ संघर्ष करते हैं, वे आज अपने लिए मुस्कुराने का एक छोटा रास्ता खोज सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News