बालकृष्ण की फिल्म का अहम शेड्यूल तुर्की में शुरू

टॉलीवुड बालकृष्ण की फिल्म का अहम शेड्यूल तुर्की में शुरू

IANS News
Update: 2022-08-30 14:30 GMT
बालकृष्ण की फिल्म का अहम शेड्यूल तुर्की में शुरू

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तेलुगु स्टार नतासिम्हा नंदामुरी बालकृष्ण और निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की बहुप्रतीक्षित मास एक्शन एंटरटेनर, जिसे अस्थायी रूप से हैशटैग-एनबीके107 कहा जा रहा है, का एक महत्वपूर्ण शेड्यूल अभी तुर्की में शुरू हुआ है। सूत्रों का कहना है कि टीम नए शूटिंग शेड्यूल के लिए तुर्की के इस्तांबुल सिटी में उतरी। वे फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग करेंगे जिसमें प्रमुख कलाकार इसमें हिस्सा लेंगे।

निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने शूटिंग लोकेशन से बालकृष्ण और श्रुति हासन के साथ अपनी एक सेल्फी तस्वीर पोस्ट की। सूत्रों का कहना है कि इस शेड्यूल में टॉकी पार्ट के अलावा एक्शन सीन भी फिल्माए जाएंगे। निमार्ताओं ने बालकृष्ण के जन्मदिन पर एक फस्र्ट हंट वीडियो जारी करके और उसके बाद एक पोस्टर के साथ दो बैक-टू-बैक ट्रीट प्रदान किए।

फिल्म में बालकृष्ण और श्रुति हासन के अलावा दुनिया विजय और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक थमन इस फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं, जिसकी छायांकन ऋषि पंजाबी ने की है। मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर बड़े पैमाने पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। प्रशंसित लेखक साई माधव बुर्रा ने संवाद लिखे हैं, जबकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शिल्पकार नवीन नूली संपादन का काम संभाल रहे हैं। चंदू रविपति फिल्म के कार्यकारी निमार्ता हैं, जिसमें राम-लक्ष्मण की जोड़ी ने फाइट्स कम्पोज की हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News