मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है: रेमो डिसूजा

मनोरंजन मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है: रेमो डिसूजा

IANS News
Update: 2022-12-06 12:30 GMT
मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है: रेमो डिसूजा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कौन बनेगा करोड़पति 14 पर एक वीडियो संदेश में कहा है कि उन्हें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है और यहां तक कि उनके साथ बातचीत करना भी उनके दिन को खास बना देता है।

वे कहते हैं, मेरे कुछ बेहतरीन काम आपके साथ हैं सर। जब भी मैं आपके साथ काम करता हूं, तो यह हमेशा मेरे दिल के करीब होता है। जब भी मैं आपसे मिलता हूं या आपसे बात करता हूं, तो मेरा दिन बहुत अच्छा होता है।

वह अपने उत्साही प्रशंसक और वसई, महाराष्ट्र की 11 वर्षीय प्रशंसक अन्विशा त्यागी से भी बात करते हैं, जिन्होंने केबीसी जूनियर्स के विशेष एपिसोड के हिस्से के रूप में हॉटसीट संभाला और वह शो में अच्छा खेलने के लिए उसे शुभकामनाएं देते हैं।

वह कहते हैं, मुझे आशा है कि आप अच्छा खेलेंगे। वह बहुत प्रतिभाशाली और बेहद तेज है। आप अच्छा करेंगे, मुझे यह पक्का पता है। इसके बाद कोरियोग्राफर इस बारे में बात करता है कि कैसे उसने अन्विशा को लॉकडाउन में आनलाइन पाया और उनके डांसिंग स्किल्स को अद्भुत पाया और उन्हें शाइनिंग स्टार कहा।

इसके अलावा, बिग बी अन्विशा के साथ कुछ एक्टिंग टिप्स शेयर करते हैं। वह उन्हें एक नया मोबाइल लेने और एक कैमरे के सामने खड़े होने और अपने अभिनय, कविता और संवाद को रिकॉर्ड करने की सलाह देते हैं क्योंकि उन्हें फिर से अपनी रिकॉडिर्ंग देखने के दौरान सुधार करने का विचार मिलेगा।

वह उन्हें यह भी बताता है कि नृत्य फिल्मों का एक प्रमुख हिस्सा है और विशेष रूप से आज, कैसे नृत्य कदम फिल्मों को इतना वायरल कर सकते हैं कि लोग इसे सिनेमाघरों में देखने जा सकें। उनका कहना है कि उन्होंने सही गुरु या शिक्षक को चुना है क्योंकि रेमो एक शानदार कोरियोग्राफर हैं। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News