#JHMS_Review: रोमांस और ड्रामा का Combo है ये फिल्म

#JHMS_Review: रोमांस और ड्रामा का Combo है ये फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-04 04:20 GMT
#JHMS_Review: रोमांस और ड्रामा का Combo है ये फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के "किंग ऑफ रोमांस" और "चुलबुल गर्ल" अनुष्का शर्मा की नई फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" शुक्रवार 4 अगस्त को रिलीज हो गई। इस फिल्म को लेकर शाहरुख-अनुष्का ने बहुत मेहनत की है। इस फिल्म में इम्तियाज और शाहरुख पहली बार साथ काम कर रहे हैं, जबकि अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी पहले भी बड़े पर्दे पर धमाल कर चुकी है। उम्मीद है कि तीसरी बार भी ये जोड़ी पर्दे पर तहलका मचाएगी। ये फिल्म एक तरह से Combo Pack है, जिसमें आपको रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा और बाकी सब मिलेगा जो आप देखना चाहते हैं। 

क्या है कहानी? 

इस फिल्म की कहानी शाहरुख और अनुष्का के इर्द-गिर्द ही घूमती है। फिल्म में शाहरुख टूरिस्ट गाइड हरिंदर सिंह नेहरा (हैरी) और अनुष्का गुजराती गर्ल सेजल के रोल में नजर आएंगे। सेजल और हैरी की मुलाकात तब होती है जब सेजल यूरोप घूमने आती हैं। इस ट्रिप में हैरी अनुष्का के टूरिस्ट गाइड रहते हैं। इस ट्रिप के दौरान अनुष्का की सगाई हो जाती है और जब वो वापस भारत आने के लिए निकलती हैं, तो उन्हें पता चलता है कि उनकी इंगेजमेंट रिंग कहीं खो गई है। जिसके बाद सेजल हैरी से वो रिंग ढूंढने के लिए मदद मांगती है और फिर हैरी उनकी रिंग ढूंढने में मदद करता है। स्टार्टिंग में तो हैरी और सेजल एक दूसरे से लड़ते रहते हैं और इग्नोर करते हैं। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगती है और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। अब ये तो आप फिल्म देखकर ही पता कर पाएंगे कि हैरी सेजल को प्रपोज करेगा या नहीं? और क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी के पास आएगी या नहीं? 

यूरोप में हुई है शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग प्राग, बर्लिन, हॉलैंड और एम्सटरडैम की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ इस फिल्म को देखने जाते हैं तो फिर आप थिएटर में ही रोमांटिक हो सकते हैं। 

क्यों देखनी चाहिए ये फिल्म? 

अगर आपर वीकैंड पर अपने माइंड को रिलेक्स करना चाहते हैं और मार-धाड़ और एक्शन से हटकर कोई फिल्म देखना चाहते हैं, तो आपको ये फिल्म जरूर देखना चाहिए। इसके अलावा इससे पहले भी शाहरुख और अनुष्का "रब ने बना दी जोड़ी" और "जब तक है जान" में भी नजर आ चुके हैं और इन दोनों फिल्मों को काफी पसंद भी किया जा चुका है। इसलिए अगर आप वीकैंड पर बोरिंग होने की बजाय कुछ कम्प्लीट फिल्म देखना चाहते हैं, तो भी आपको ये देखना चाहिए। 
 
 

Similar News