जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में शिरकत करेंगे जे शेट्टी

हॉलीवुड जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में शिरकत करेंगे जे शेट्टी

IANS News
Update: 2022-08-19 09:31 GMT
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में शिरकत करेंगे जे शेट्टी
हाईलाइट
  • जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में शिरकत करेंगे जे शेट्टी

डिजिटल डेस्क, लंदन। भारतीय मूल के ब्रिटिश पॉडकास्टर जे शेट्टी जॉर्जिया में जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की दूसरी शादी में शिरकत करेंगे।

पेज सिक्स के अनुसार, मिरर डॉट को डॉट यूके में बताया गया, पोडकास्टर शेट्टी, जो एक पूर्व हिंदू मॉंक हैं, ने पिछले साल लिली कोलिन्स और चार्ली मैकडॉवेल की शादी को अंजाम दिया था।

34 वर्षीय शेट्टी, जिन्होंने ख्लो कार्दशियन और विल स्मिथ सहित अपने ऑन पर्पस पॉडकास्ट पर कई सितारों की मेजबानी की है, माना जाता है कि वे 53 वर्षीय जेनिफर के करीबी रहे हैं।

उन्होंने उन्हें फरवरी में अपनी फिल्म मैरी मी के लिए एक पीआर स्टंट के हिस्से के रूप में आयोजित चार शादियों में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था।

बेन, 50, और जेनिफर 17 जुलाई को लास वेगस में शादी के बंधन में बंध गए और अब इस सप्ताह के अंत में (19-21 अगस्त) परिवार और दोस्तों के साथ एक बड़ी पार्टी करेंगे।

माना जा रहा है कि समारोह की शुरूआत शुक्रवार को रिहर्सल डिनर के साथ होगी और समारोह शनिवार को होगा।

सप्ताहांत का समापन रविवार को मित्रों और परिवार के साथ बारबेक्यू और पिकनिक के साथ होगा।

जेएलओ से एक कस्टम राल्फ लॉरेन शादी की पोशाक पहनने की उम्मीद है जो इटली में बनाई गई है।

अतिथि सूची में बेन के भाई केसी एफ्लेक, मैट डेमन, जिमी किमेल और जेनिफर के लंबे समय के दोस्त ड्रे डे माटेओ सहित कई ए-लिस्टर्स शामिल हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News