जयम रवि ने पोन्नियिन सेलवन में राजा चोल की भूमिका के लिए मणिरत्नम को दिया धन्यवाद

टॉलीवुड जयम रवि ने पोन्नियिन सेलवन में राजा चोल की भूमिका के लिए मणिरत्नम को दिया धन्यवाद

IANS News
Update: 2022-07-08 11:00 GMT
जयम रवि ने पोन्नियिन सेलवन में राजा चोल की भूमिका के लिए मणिरत्नम को दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित कृति पोन्नियिन सेलवन में राजकुमार अरुल मोझी वर्मन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जयम रवि ने अपनी भूमिका को लेकर निर्देशक मणिरत्नम का धन्यवाद दिया है।

लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज ने पोन्नियिन सेलवन के रूप में फिल्म में अपना पहला लुक ट्वीट करने के तुरंत बाद ट्विटर पर लेते हुए, जयम रवि ने अपनी टाइमलाइन पर तस्वीर को ट्वीट करते हुए तमिल में लिखा, तमिलों का गौरव, चोलों का इतिहास, और इसमें जैसा कि अरुल मोझी वर्मन। धन्यवाद मणिरत्नम सर।

इससे पहले दिन में, लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज ने जयम रवि के फस्र्ट लुक पोस्टर को ट्वीट किया और कहा, स्वर्ण युग के वास्तुकार, महान राजा राजा चोलेन, पोन्नियिन सेलवन का परिचय दे रहे हैं!

इससे पहले भी कई सारे लुक सामने आ चुके हैं जिसमें अभिनेता और अभिनेत्रियों की अलग अलग भूमिका है। फिल्म का टीजर शुक्रवार शाम को लॉन्च होने वाला है, इस बात की प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा की है।

फिल्म जिसका पहला भाग इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगा, पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित, यह फिल्म राजकुमार अरुलमोझी वर्मन की कहानी बताएगी, जो बाद में महान राजा राजा चोल के रूप में जाने गए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News