जुग जुग जियो कॉपीराइट उल्लंघन मामला: रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

बॉक्स ऑफिस जुग जुग जियो कॉपीराइट उल्लंघन मामला: रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

IANS News
Update: 2022-06-21 10:00 GMT
जुग जुग जियो कॉपीराइट उल्लंघन मामला: रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग
हाईलाइट
  • जुग जुग जियो कॉपीराइट उल्लंघन मामला: रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो कानूनी पचड़े में पड़ गई है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रांची के एक लेखक विशाल सिंह ने करण जौहर पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है और एक स्थानीय अदालत में कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया।

दायर मुकदमे पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह निर्देश दिया है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग पहले कोर्ट के समक्ष की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विशाल सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपनी कहानी पन्नी रानी पहले करण जौहर को भेजी थी, लेकिन करण जौहर ने उनकी कहानी यह कहकर लौैटा दी थी, कि ये उनके काम की नहीं है। लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा, तो पता चला कि यह उनकी ही कहानी है।

विशाल ने फिल्म के रिलीजिंग पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने करण जौहर से 1.5 करोड़ रुपये मुआवजे की भी मांग की है। इस मामले में स्क्रीनिंग के बाद तय करेगी कि फिल्म कॉपीराइट अधिनियम का उल्लंघन करती है या नहीं।

जुग जुग जीयो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज और हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस के तहत किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News