जस्टिन बीबर की 6 साल बाद वापसी, MTV वीडियो म्यूजिक अवार्डस में करेंगे परफॉर्म

MTV VMAs जस्टिन बीबर की 6 साल बाद वापसी, MTV वीडियो म्यूजिक अवार्डस में करेंगे परफॉर्म

IANS News
Update: 2021-09-02 07:00 GMT
जस्टिन बीबर की 6 साल बाद वापसी, MTV वीडियो म्यूजिक अवार्डस में करेंगे परफॉर्म
हाईलाइट
  • जस्टिन बीबर 6 साल बाद एमटीवी वीएमए में करेंगे परफॉर्म

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। एमटीवी ने घोषणा कि है कि, जस्टिन बीबर रविवार, 12 सितंबर को प्रसारित होने वाले 2021 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्डस में प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एमटीवी के इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा में कहा गया है कि "मेरे बेबी" के लिए छह साल बाद वीएमए के मंच पर लौटना घर लौटने की तरह है। आप अब जस्टिन बीबर को वीडियो म्यूजिक अवार्डस में 2021 में मिस नहीं कर करेंगे, जो रविवार 12 सितंबर को रात 8 बजे एमटीवी पर आ रहा है।

वहीं पीचिस गायक 2015 के बाद पहली बार वीएमए में प्रस्तुति देंगे। ओलिविया रोड्रिगो, लॉर्डे, शॉन मेंडेस, केसी मुस्ग्रेव्स, मशीन गन केली, क्लो, ट्वेंटी वन पायलट, लिल नास एक्स, कैमिला कैबेलो, फू फाइटर्स और डोजा कैट सहित बड़े कलाकारों की बढ़ती लाइन-अप में बीबर का शो सबसे बड़ा आकर्षण है।

वीएमए में बीबर का आखिरी प्रदर्शन छह साल पहले हुआ था, जब उन्होंने 2015 की अपनी हिट व्हाट डू यू मीन? का गायन गाया था। इस साल, पॉप स्टार सात नामांकन के साथ मंच पर एक बड़ी वापसी की उम्मीद कर रहे है। अवॉर्ड शो का लाइव प्रसारण रात 8 बजे ईटी,5 पीएम पीटी रविवार, 12 सितंबर को ब्रुकलिन के बार्कलेज सेंटर से किया जाएगा। बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, यह कार्यक्रम ब्रूस गिल्मर और डेन ऑफ थीव्स के सह-संस्थापक जेसी इग्नजाटोविक द्वारा निर्मित होगा।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News