डबल एक्सएल देखते हुए कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया को आई खुद की याद

महान भारतीय ऑलराउंडर डबल एक्सएल देखते हुए कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया को आई खुद की याद

IANS News
Update: 2022-11-03 11:00 GMT
डबल एक्सएल देखते हुए कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया को आई खुद की याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महान भारतीय ऑलराउंडर और 1983 विश्व कप विजेता टीम के पूर्व कप्तान - कपिल देव स्पोर्ट्स ड्रामा 83 के बाद फिर से एक कैमियो रोल में अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल में दिखाई देंगे। हाल ही में मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर कपिल देव अपनी पत्नी रोमी भाटिया के साथ पहुंचे। स्क्रीनिंग के बाद, रोमी ने फिल्म की प्रशंसा की और क्रिकेटर से शादी करने के बारे में प्राप्त असंवेदनशील टिप्पणियों के बारे में बात की।

अभिनेत्रियों की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा, तुम लड़कियों ने मेरा जीवन जिया है। जब मैं उनसे मिली, तो मैं उस आकार की थी जिसे आप लड़कियों ने पर्दे पर चित्रित किया था। जब हमारी सगाई हुई तो लोग कहते थे, किस आंटी से शादी कर रहा है। फिल्म की कहानी बॉडी शेमिंग के मुद्दे के बारे में बात करती है और यह कैसे लोगों को नकारात्मक रूप से प्रभावित करती है और उनके आत्मसम्मान को नुकसान पहुंचाती है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने फिल्म के हर पल का मजा लिया, फिल्म में लड़कों का काम भी शानदार था। मैंने अपने आधे समूह को पहले ही मैसेज कर दिया था कि यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए, यह शानदार है। इस फिल्म को लेकर कपिल देव ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत, डबल एक्सएल एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में उतर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News