कटरीना को मिले करोड़ों के वेडिंग गिफ्ट्, सलमान ने भी दिया यह खास तोहफा

विक्की-कटरीना की शादी कटरीना को मिले करोड़ों के वेडिंग गिफ्ट्, सलमान ने भी दिया यह खास तोहफा

Neha Kumari
Update: 2021-12-15 12:24 GMT
कटरीना को मिले करोड़ों के वेडिंग गिफ्ट्, सलमान ने भी दिया यह खास तोहफा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई, माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में 7 से 9 दिसंबर के बीच धूमधाम से साल 2021 की सबसे बडी एंव मंहगी शादी संपन्न हुई। इस शादी में सब आलीशान था। इस वेडिंग में विक्की-कटरीना को अपने दोस्तों से करोड़ों के उपहार मिले हैं।
सबसे ज्यादा चर्चा कटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड्स के द्वारा दिए गए गिफ्ट की हो रही हैं। हर कोई जनना चाहता है कि सलमान और रणबीर ने कटरीना को क्या गिफ्ट दिए हैं।

सलमान ने दिया यह खास तोहफा

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने कटरीना को 3 करोड़ की रैंज रोवर गिफ्ट की है। सब जानते हैं कि कैफ से ब्रेकप के बाद भी सलमान, कैफ को कितना पंसद करते हैं। ये बात किसी से नहीं छिपी है। उन दोनो की ऑनस्क्रीन जोड़ी हिट रही है। दुसरी तरफ रणबीर कपूर की बात करे तो उन्होंने कटरीना को डायमंड नेकलेस गिफ्ट करने की बात सामने आई है। इस नेकलेस की कीमत 2.7 करोड़ों बताई जा रही है। कटरीना सलमान की तरह रणबीर से अच्छा बॉन्ड शेयर नहीं करती और दोनो एक दुसरे के साथ आने से भी कतराते है।

बॉलीवुड के इन सितारों ने भी दिया गिफ्ट

शादी में और भी मेहमानो ने गिफ्ट्स दिए हैं जिसमें आलिया भट्ट ने न्यूलीवेड कपल को परफ्यूम का बास्केट गिफ्ट किया जिसकी कीमत लाखों में है।
अनुष्का शर्मा ने कैफ को 6.4 लाख के डायमंड ईयरिंग्स दी हैं। वही बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने कपल को तोहफे में 1.5 लाख की मंहगी पेंटिंग देने की बात सामने आ रही हैं।
ऋतिक रोशन ने विक्की कौशल को BMW G310R सुपरबाइक गिफ्ट दी, जिसकी किमत 3 लाख वही तापसी पन्नू ने विक्की को प्लैटिनम का ब्रेसलेट दिया जिसकी किमत 1.4 लाख बताई जा रही है।
अब बात करते है दूल्हा और दुल्हन की इन्होंने एक दुसरे को क्या गिफ्ट दिए। विक्की कौशल ने अपनी दुल्हन कटरीना को 1.3 करोड की डायमंड रिंग तोहफे में दी है वही कटरीना ने अपने दूल्हे राजा विक्की को मुंबई में 15 करोड का अपार्टमेंट गिफ्ट किया। लेकिन इन सभी गिफ्ट्स को लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। यह जानकारी रिपोर्टस के अनुसार सामने आई है।

Tags:    

Similar News