मनीष पॉल : मैं अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करता

मनीष पॉल : मैं अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करता

IANS News
Update: 2020-05-17 06:30 GMT
मनीष पॉल : मैं अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करता

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। एंकर, होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल कहते हैं कि वह कभी भी छवि को तोड़ने की कोशिश नहीं करते हैं। इसके बजाय वह सिर्फ वही करते हैं जो एक भूमिका की आवश्यकता होती है। मनीष ने हाल ही में वॉट इफ नाम से एक थ्रिलर लघु फिल्म बनाई है।

मनीष को परदे पर उनकी बुद्धि और हास्य के लिए जाना जाता है, लेकिन व्हाट इफ के साथ, उन्हें एक गंभीर अवतार में देखा गया था। बता दें कि इस लघु फिल्म को एक फोन पर शूट किया गया था।

क्या उन्हें लगता है कि यह उनकी मजेदार प्यार करने वाली छवि को तोड़ने में मदद करेगा? इस पर मनीष ने आईएएनएस को बताया, एक अभिनेता के रूप में मुझे लगता है कि मैं छवि को तोड़ने का प्रयास नहीं करता हूं। हां, लेकिन लोग मुझे स्क्रीन पर किए जाने वाले मनोरंजन और कॉमेडी के लिए ज्यादा जानते हैं।

अभिनेता ने कहा, लेकिन कई बार जब एक अभिनेता के रूप में मुझे एक प्रोजेक्ट मिलता है, तो मैं इसे वैसे ही लेता हूं जो मेरी भूमिका की मांग होती है। इसलिए मुझे यह बात दिमाग में रखने की जरूरत नहीं है कि मैं अपनी इमेज को तोड़ूं।

शॉर्ट फिल्म का सह-निर्देशन कार्तिक सिंह और खुद मनीष ने किया है। फिल्म मनीष पॉल और जियो स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई है।

Tags:    

Similar News