मान्यता दत्त ने अपने रॉकस्टार पति संजय दत्त के लिए शेयर किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट, साथ में लिखा खास नोट

हैप्पी बर्थडे संजय दत्त मान्यता दत्त ने अपने रॉकस्टार पति संजय दत्त के लिए शेयर किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट, साथ में लिखा खास नोट

Neha Kumari
Update: 2022-07-29 05:04 GMT
मान्यता दत्त ने अपने रॉकस्टार पति संजय दत्त के लिए शेयर किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट, साथ में लिखा खास नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा की वजह से सुर्खियो में बने हुए हैं। हालांकि सजय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई, लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग दर्शको का दिल जरूर जीत रही है। एक्टर की वाइफ मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेपेशल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को उन्होंने संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर शेयर करते हुए साथ में एक प्यारा सा नोट लिखा है। इस फोटो में संजय दत्त जिम में पसीना बहाते हुए अपनी डैपर बॉडी शो कर रहे हैं।

मान्यता दत्त ने कहा रॉकस्टार

संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त ने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय रॉकस्टार !! हमेशा की तरह कमाल और प्रेरणा देते रहो।" फोटो में संजय जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऑल-ब्लैक आउटफिट में एक्टर हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं। वहीं इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। 

एक्टर को हाल ही में "शमशेरा" में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ के बड़े पर्दे पर देखा गया है। फिल्म को काफी प्रमोट करने के बाद भी ये दर्शकों को सिनेमाघरों तक लेकर आने में नाकाम रही। इस फिल्म में संजय दत्त ने एक विलन दरोगा शुद्ध सिंह की भूमिका निभाई है।

फिल्म के मिले रिस्पॉन्स को देखने के बाद संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया और लिखा, "यह खून, पसीने और आँसुओं से बनी फिल्म है। यह एक सपना है जिसे हम पर्दे पर लेकर आए हैं। दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में बनाई जाती हैं, और हर फिल्म को उसके दर्शक मिलते हैं, भले देर-सबेर। शमशेरा से बहुत से लोग नफरत करते हैंस, कुछ नफरत ऐसे लोगों से आई जिन्होंने इसे देखा भी नहीं। मुझे यह डरावना लगता है कि लोग हमारे द्वारा की गई कड़ी मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं।"

इसके बाद, संजय दत्त "घुड़चढ़ी" में दिखाई देंगे, जिसमें रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी अहम भूमिका में होंगे।

Tags:    

Similar News