सेल्फी लेने के लिए पहुंचे फैंस से एमसी स्टैन ने की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ट्रोलर्स के निशाने पर एमसी स्टैन सेल्फी लेने के लिए पहुंचे फैंस से एमसी स्टैन ने की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Sanjana Namdev
Update: 2023-03-23 06:08 GMT
सेल्फी लेने के लिए पहुंचे फैंस से एमसी स्टैन ने की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। बिग बॉस जीतने के बाद से ही रैपर एमसी स्टैन की डिमांड बढ़ गई हैं। वे लगातार लाइव शो कर रहे हैं। बीते दिनों हंगामें के बाद रैपर का इंदोर में लाइव कॉन्सर्ट कैंसिल हो गया था। करणी सेना के लोगों ने आकर उनका जमकर विरोध किया था जिसके बाद उन्हें कॉन्सर्ट छोड़ कर भागना पड़ा था। वहीं अब एक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एमसी स्टैन फैंस के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

वायरल हुआ वीडियो
एमसी स्टैन के इस वायरल वीडियो को देख कर हर कोई हैरान है। खबरों की मानें तो ये घटना तब हुई जब रैपर एक इवेंट से निकल रहे थे और फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पलक झपकते ही एमसी स्टेन ने अपना आपा खो दिया, और भीड़ में अपने फैंस के साथ मारपीट करने लग जाते हैं। रैपर के इस अवतार को देख कर लोग भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

कहां का है वीडियो?
खबरों के मुताबिक वीडियो नागपुर के लाइव कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है। यह लाइव कॉन्सर्ट नागपुर में 18 मार्च को था। हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में 17 मार्च को एमसी स्टैन का इंदौर में लाइव कॉन्सर्ट था। जहां उनके फैंस उन्हें देखने और सुनने के लिए हजारों की संख्या पहुंचे थे। तभी करणी सेना के कुछ लोगों ने मंच पर पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया था और कॉन्सर्ट भी कैसिंल करवा दिया था। 

यूजर्स सुना रहे खरी खोटी
वीडियो देखने के बाद उनके फैंस भड़ गए हैं। एक यूजर ने लिखा-पूरा दिन गाली देता था पता नहीं इसको कैसे विनर बना दिया। वहीं दूसरे ने लिखा- किस एंगल से इसे विनर बनाया, कोई बताएगा, बिग बॉस वाले भी नहीं बता सकते, यार बिग बॉस का बॉयकॉट करो तभी इनको समझ में आएगा। तीसरे ने लिखा- मुझे अभी तक समझ नहीं आया की एमसी स्टैन बिग बॉस का विनर कैसे बन गया। 

Tags:    

Similar News