बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं मौनी रॉय

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं मौनी रॉय

IANS News
Update: 2022-08-12 09:30 GMT
बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं मौनी रॉय
हाईलाइट
  • बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं मौनी रॉय

डिजिट डजेस्क, मुंबई। फिल्मकार अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कहा कि वह साउथ इंडियन मूवीज में काम करना चाहती हैं। वह बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी बेताब हैं।

शेयरचैट लाइव ऑडियो चैटरूम में इंटरव्यू के दौरान जब मॉनी रॉय से पूछे गया कि क्या वह साउथ इंडियन मूवीज में काम करना चाहेंगी, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, मैं साउथ फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हूं, क्योंकि उनके कंटेट काफी शानदार होते हैं। मैं उनकी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए काफी बेताब हूं।

रॉय ने बताया कि उन्हें फ्रेंड्स देखना काफी पसंद है। उन्हें रेचल और फोएबे के किरदार काफी अच्छे लगते है।

एक्ट्रेस ने कहा, फ्रेंड्स मेरा पसंदीदा शो है। जब भी मैं खुश या दुखी होती हूं, मैं फ्रेंड्स देखना शुरू कर देती हूं, क्योंकि इससे मुझे अच्छा महसूस होता है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं उनके साथ घूम रही हूं।

ब्रह्मास्त्र एक काल्पनिक कहानी पर आधारित फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन जैसे शानदार एक्टर लीड रोल में हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News