राजी को मिला दर्शकों का प्यार, पहले दिन किया 7.53 करोड़ का कारोबार

राजी को मिला दर्शकों का प्यार, पहले दिन किया 7.53 करोड़ का कारोबार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-12 09:30 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म "राजी" को अच्छी शुरुआत मिली है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म "राजी" ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7.53 करोड़ रु. की कमाई की है। एक फीमेल लीड फिल्म के लिए ये पॉजिटिव और अच्छी शुरुआत है। इस फिल्म का बजट लगभग 35-40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। आलिया की एक्टिंग के साथ ही फिल्म की स्टोरी भी दर्शकों को पसंद आई। फिल्म में आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है। मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म को खूब सराहा जा रहा है। फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के नॉवेल "कॉलिंग सहमत" पर बेस्ड है। 

 

 

फिल्म का नाम : राजी

डायरेक्टर: मेघना गुलजार

स्टार कास्ट: आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रजित कपूर, जयदीप अहलावत, अमृता खानविलकर, सोनी राजदान

अवधि: 2 घंटा 20 मिनट

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 4 स्टार

 

"राजी" काबिले-तारीफ

2 घंटे 20 मिनट की इस फिल्म में बेहद ही खूबसूरत लोकेशन दिखाई गई है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और जो सिलसिलेवार घटनाएं दिखाई गई हैं, वो काबिले-तारीफ है। परफॉर्मेंस के हिसाब से एक बार फिर से आलिया भट्ट ने बता दिया है कि उन्हें बेहतरीन अदाकारा क्यों कहा जाता है। विक्की कौशल ने बेटे और पति का किरदार बड़े ही सहज अंदाज में निभाया है। वहीं कोच के रूप में जयदीप अहलावत और माता पिता के रूप में सोनी राजदान और रजित कपूर का काम बहुत बढ़िया है। फिल्म में अमृता खानविलकर ने भी अच्छा काम किया। फिल्म के गाने बड़े ही अच्छे तरीके से कहानी के साथ पिरोए गए हैं और बैकग्राउंड स्कोर भी लाजवाब है। 

 

 

वीकेंड होने की वजह से फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी आगे तक जा सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स पहले ही बेचे जा चुके हैं, जिस वजह से यह फिल्म मुनाफे का सौदा ही है। देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वीकेंड की कमाई कितनी होने वाली है। इस फिल्म का बजट लगभग 35-40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

 

 

Similar News