अरे रे! इस एक्ट्रेस ने अपनी 'बोल्ड' फोटोज़ से मचा दिया है बवाल

अरे रे! इस एक्ट्रेस ने अपनी 'बोल्ड' फोटोज़ से मचा दिया है बवाल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-23 09:16 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आपने जॉन अब्राहम की 'रॉकी हैंडसम' तो देखी ही होगी और नहीं भी देखी होगी तो उस फिल्म की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस को तो आप आज भी नहीं भूले होंगे। इस फिल्म में जो एक्ट्रेस थीं, उनका नाम था- नतालिया कौर। जो एक भारतीय मूल की ब्राजीलियन हैं। नतालिया हमेशा से अपने बोल्ड फोटोज़ को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। नतालिया ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज़ को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो देखते ही देखते ही वायरल हो गई। इन फोटोज़ में नतालिया हॉटनेस और बोल्डनेस का कॉकटेल लग रही हैं।

नतालिया ने अपनी इन फोटोज़ से सोशल मीडिया पर सनसनी सी मचा दी है और ये कोई पहला मौका नहीं है जब नतालिया ने इस तरह की फोटोज़ को शेयर किया है, बल्कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी ढेरों फोटो हैं, जिसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

 

 


नतालिया 13 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करती आ रही है। उन्होंने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म 'देव सन ऑप मुड्डे गोवड़ा' से की थी। इसके बाद वो रॉकी हैंडसम में जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थी। नतालिया ने रामगोपाल वर्मा की 'डिपार्टमेंट' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने आइटम नंबर किया था। लेकिन बाद में उन्हें कोई बड़ी फिल्म नहीं मिल सकी और वो बॉलीवुड से गायब होती चली गई। लेकिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज़ से आज भी वो तहलका मचाती रहती हैं।

 

Similar News