शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर से सामने आया नया चेहरा, जाने कौन है झूलन गोस्वामी का रोल निभाने वाली जादूगर पीसी सरकार जूनियर की बेटी

बॉक्स ऑफिस  शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर से सामने आया नया चेहरा, जाने कौन है झूलन गोस्वामी का रोल निभाने वाली जादूगर पीसी सरकार जूनियर की बेटी

Neha Kumari
Update: 2022-06-21 11:52 GMT
शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर से सामने आया नया चेहरा, जाने कौन है झूलन गोस्वामी का रोल निभाने वाली जादूगर पीसी सरकार जूनियर की बेटी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तापसी पन्नू की मच अवेटेड फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं।  फिल्म क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक हैं। फिल्म के ट्रेलर की चर्चा चारो और चल रही हैं। 

ट्रेलर में एक नए चेहरे ने बहुत लोगो का ध्यान खीचा। ट्रेलर में झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस मशहूर जादूगर पीसी सरकार जूनियर की बेटी मुमताज सरकार हैं। मुमताज पिछले 14 सालो से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं।

दूसरी और वही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  झूलन गोस्वामी की बायोपिक चक दे एक्सप्रेस के लिए अपना पूरा जोर लगा रही हैं।

मुमताज की बात करे तो वे एक बंगाली एक्ट्रेस हैं जिन्होने अपने करियर की शुरूआत बांग्लादेशूी सिंगर महरीन के म्यूजिक वीडियो के साथ की थी । एक्टिंग करीयर की बात करे तो उन्होने अपने एक्टिंग  की शुरूआत  2010 में बंगाली फिल्म 033 के साथ की थी।

इससे पहले मुमताज बॉलीवुड में फिल्म साला खडूस में नजर आई थी। मुमताज मुख्य रूप से बंगाली और साउथ फिल्मस करती हैं।

मुमताज ने बंगाली फिल्मे जैसे मुसलमानीर गाल्पो, कोलकातार जोंगोले, राजबाड़ीर रहस्य, भूतेर भव‍िष्यत, ज्वाला, हाफ सीर‍ियस, आश्चोर्य प्रोदीप, कंचनजंघा एक्सप्रेस, डार्क चॉकलेट में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया हैं। वे बंगाली फिल्मो के साथ बंगाली डेली सोप्स में नजर आती है।

मुमताज कोलकाता की रहने वाली हैं और खेलो में काफी रूचि रखती है यह उनकी फिल्मो से पता चलता है।

मुमताज बॉक्सिंग में ट्रेनिंग हासिल कर चुकी हैं और शॉट पूट की चैंपियन रह चुकी हैं।  स्पोर्टस में इतना लगाव होने के बाद अब यह देखना  रोचक होगा कि वे अपने किरदार के जरिए दर्शको के दिल में जगह बना पाती है या नहीं।

Tags:    

Similar News