जब तक तुम जीतते नहीं, किसी को परवाह नहीं

संजय दत्त जब तक तुम जीतते नहीं, किसी को परवाह नहीं

IANS News
Update: 2022-05-12 08:30 GMT
जब तक तुम जीतते नहीं, किसी को परवाह नहीं
हाईलाइट
  • जब तक तुम जीतते नही
  • किसी को परवाह नहीं : संजय दत्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिन्दी सिनेमा जगत के महान कलाकारों में से एक संजय दत्त अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहते हैं। अब वो सुर्खियों में है फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अपनी एक्टिग को लेकर।

खास बात ये है कि संजय दत्त का कभी हार न मानने वाला रवैया तब देखा गया जब वह ब्लॉकबस्टर फिल्म यश-स्टारर की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को मात दी और अधीरा कैरेक्टर के लिए अपनी एक्टिग से सबको चौंका दिया।

सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें संजय दत्त एक्स्रसाइज करते दिख रहे हैं। इसमें एक्टर अपने फैंस को ये संदेश देते हैं कि, जब तक आप जीत नहीं जाते, तब तक कोई भी आपकी कहानी की परवाह नहीं करता है, इसलिए जीतें!

इस बात को बैसे संजय दत्त से बेहतर कोई नही जान सकता है। क्योंकि उन्होंने अतीत में कठिन जीवन स्थितियों पर अपनी जीत के साथ कई उदाहरण पेश किए हैं।

आने वाली फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त पीरियड ड्रामा शमशेरा (रणबीर कपूर के साथ), घुड़चड़ी (रवीना टंडन के साथ) और पृथ्वीराज (अक्षय कुमार) के साथ नजर आने वाले है, जिनका फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News