राखी सावंत की शादी में कुछ भी फेक नहीं : वकील

मनोरंजन राखी सावंत की शादी में कुछ भी फेक नहीं : वकील

IANS News
Update: 2023-01-12 13:00 GMT
राखी सावंत की शादी में कुछ भी फेक नहीं : वकील

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मैसूर के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी के साथ राखी सावंत की शादी की चर्चा जोरों पर है। राखी ने जहां सार्वजनिक तौर पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस शादी को स्वीकार किया है वहीं आदिल इस बारे में कुछ भी शेयर करने से कतराते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, राखी की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने दावा किया कि यह शादी बिल्कुल कानूनी है। उन्होंने आईएएनएस को बताया, यह बिल्कुल भी नकली शादी नहीं है। सबसे पहले निकाह किया गया और सभी प्रक्रियाओं का पालन किया गया और उस निकाह को रजिस्टर्ड भी किया गया। एक उचित निकाहनामा है। निकाह करने के बाद मुंबई में एक प्रक्रिया है कि आपको अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नगर निगम में कराना होता है।

इसलिए राखी और आदिल ने नगर निगम में फॉर्म भरकर ऑफिस जाकर अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। उन्होंने शादी का सर्टिफिकेट भी ले लिया। इस प्रकार, एक उचित निकाहनामा और विवाह प्रमाण पत्र है और मुझे नहीं पता कि आदिल शादी से इनकार या संकोच क्यों कर रहा है। शायद कुछ निजी कारण रहे होंगे। उन्होंने कहा, राखी जो कुछ भी कह रही हैं और जो तस्वीरें साझा कर रही हैं, वे सभी वास्तविक हैं और इसमें कुछ भी अवैध या नकली नहीं है। यह सौ फीसदी कानूनी शादी है।

राखी और आदिल की शादी 29 मई, 2022 को हुई थी। हालांकि, उन्होंने इसे छुपा कर रखा था। यह एक निजी मामला था। उसने अपने निकाह के लिए इस्लाम भी कबूल कर लिया है। उनके वकील ने कहा, हां, राखी ने अपने निकाह के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया है और शादी के बाद उनका नाम राखी सावंत फातिमा है।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News