ओ सजना मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है : नेहा कक्कड़

मनोरंजन ओ सजना मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है : नेहा कक्कड़

IANS News
Update: 2022-09-19 09:31 GMT
ओ सजना मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है : नेहा कक्कड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका नेहा कक्कड़ ने अपने नए गीत ओ सजना को लेकर कहा है कि यह बहुत ही मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है। इस ट्रैक में धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा भी हैं।ओ सजना एक पेपी ट्रैक है, जिसे सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है।इस ट्रैक का टीजर उनके द्वारा मुंबई में एक भव्य कॉलेज उत्सव में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया था, जिसमें गायिका के साथ ड्रांसर धनश्री वर्मा और अभिनेता प्रियांक शर्मा भी थे।

नेहा ने कहा, मैंने ओ सजना के संगीत वीडियो को गाते और फिल्माते हुए एक धमाका किया। कॉलेज के कार्यक्रम में कल टीजर पर युवा दर्शकों की तरह की प्रतिक्रिया और प्यार के साथ, मैं बहुत खुश हूं! यह मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है और मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

टी-सीरीज द्वारा निर्मित, यह गीत नेहा कक्कड़, संगीतकार तनिष्क बागची और गीतकार जानी के एक मजबूत सहयोग को दर्शाता है।विजय सिंह द्वारा निर्देशित और बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा क्यूरेट और विकसित, वीडियो प्रियांक के साथ नेहा और धनश्री के मजेदार और मनमोहक पलों को दिखाता है।

तनिष्क बागची कहते हैं, ओ सजना जैसे ट्रैक के साथ आपको पुरानी यादों को ताजा करने के साथ-साथ इसे समकालीन बनाए रखने के बीच की बारीक रेखा पर चलना होगा और जिस तरह से गीत निकला है उससे मैं खुश हूं।जानी ने साझा किया, इस ट्रैक पर भूषण कुमार, तनिष्क बागची और नेहा कक्कड़ के साथ सहयोग करना एक परम आनंद था। मुझे लगता है कि यह वास्तव में श्रोताओं के साथ रहेगा।

धनश्री वर्मा ने कहा, नेहा के साथ ओ सजना की शूटिंग का उनका सबसे अच्छा अनुभव रहा। उम्मीद है कि हमारा बंधन ऑनस्क्रीन हमारी गतिशीलता में परिलक्षित होता है।प्रियांक शर्मा कहते हैं, ओ सजना मेरे लिए बहुत सारी यादें वापस ले आई और मुझे इसे बचपन में सुनना याद है।विजय सिंह द्वारा निर्देशित और बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा क्यूरेट और विकसित, यह गीत अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News