OMG! जैकी चैन बेटी एटा का खुलासा लेस्बियन हूं मैं

OMG! जैकी चैन बेटी एटा का खुलासा लेस्बियन हूं मैं

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-12 10:16 GMT
OMG! जैकी चैन बेटी एटा का खुलासा लेस्बियन हूं मैं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हॉलीवुड स्टार जैकी चैन को लगभग पूरी दुनिया पहचानती है। उनके मार्शल आर्ट के लोग दिवाने हैं। हाल में उनकी बेटी एटा नग चक लाम ने एक चौंकाने वाला खुलसा किया है। एटा ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए कहा है कि वो लेस्बियन हैं। 

एटा के इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर हड़कंप सा मच गया है और सोशल प्लेटफॉर्म पर बहस सी छिड़ गई है। एटा को चाइनीज कम्यूनिटी से काफी सपोर्ट मिल रहा है।

लोगों ने उन्हें पोस्ट करते हुए लिखा कि अपनी खुशी से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता। तुम खुश रहो, सेक्सुअल स्टेटस को लेकर उन्होंने पिता जैकी, परिवार और दोस्तों के नजरिए को भी बताया है।

एटा ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि वो लेस्बियन हैं। फोटो में उनके साथ उनकी पार्टनर दिखाई दे रही हैं। एटा 18 साल की हैं। उनका 30 साल की ऑनलाइन पर्सनैलिटी एंडी ऑटम से अफेयर है। एंडी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर एटा के साथ फोटो शेयर कर बायेक्शुयल होने की बात कही है। 

एंडी ने लिखा, "हमें अपने परिवार, समाज और दोस्तों का काफी विरोध झेलना पड़ा। लेकिन ये सब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। क्योंकि तुम (एटा) मेरा साथ देने के लिए हर वक्त मेरे पास हो।"

पिता से रिश्तों पर भी कर चुकी है खुलासा

आपको बता दें एटा हॉलीवुड स्टार जैकी चैन और हांग कांग की एक्ट्रेस एलनी नग की बेटी हैं। एक इंटरव्यू में एटा ने कहा था कि उनका अपने पिता से कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने 2015 में ही पिता के साथ रिश्तों को लेकर ये खुलासा किया था। तब उन्होंने कहा था, "वो मेरे पिता नहीं हैं। उनके लिए मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है। वो मेरे बायोलॉजिकल फादर हैं, लेकिन वो मेरे जीवन में नहीं हैं। मैंने उन्हें पिता के रूप में कभी माना। मैं कभी नहीं कहूंगी कि वह मेरे पिता हैं। मैं कहूंगी - ओह, जैकी चेन, एक अभिनेता।"

जैकी के बेटे पर लगे थे ड्रग स्मगलिंग के आरोप

वैसे बता दें कि जैकी का पत्नी जॉन लिन से एक बेटा भी है। उसका नाम जेयसी है। उसकी उम्र 34 साल है। 1982 में जैकी की शादी लिन से हुई थी। जेयसी को एक बार ड्रग्स की स्मगलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। 

जैकी चैन को 2016 में 56 की उम्र में ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। जैकी को ये अवॉर्ड फिल्मों में दिए अपने योगदान के लिए दिया गया था। बता दें जैकी ने कुल 200 फिल्मों में काम किया है। 

 

Similar News